• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मां श्वेता और नानी जया बच्चन के साथ नव्या नवेली ने कई मुद्दों पर की बात

Navya Naveli gets candid with mom Shweta, grandma Jaya Bachchan - Bollywood News in Hindi

मुंबई । मेगास्टार अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा अपनी मां श्वेता बच्चन नंदा और नानी जया बच्चन के साथ नव्या के नए पॉडकास्ट 'व्हाट द हेल नव्या' पर वित्तीय स्वतंत्रता, करियर, रिश्ते और पालन-पोषण जैसे विषयों पर कुछ दिलचस्प बातचीत करती दिखाई दे रही हैं। इसमें नव्या ने कहा, "मेरी हमेशा अपनी राय रही है और मेरे परिवार को इससे निपटना पड़ा है।"

पॉडकास्ट होस्ट नव्या ने कहा, "मेरी मां और नानी ऐसे लोग हैं जो बिना किसी झिझक के अपने मन की बात कहती हैं और मैंने भी उनसे यही सीखा है, मेरे पहले पॉडकास्ट पर, मैं चाहती हूं कि जब हम गंभीर और गैर-गंभीर विषयों पर बहस करते हैं तो अन्य लोग हमारी दुनिया में होते ही हैं।"

24 वर्षीय नव्या ने जोर देकर कहा कि, "वह उन महिलाओं से घिरी हुई हैं, जिन्होंने जीवन में बहुत कुछ देखा है और इस तरह वे अक्सर कई मामलों में उसे सही कर देती हैं, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो कई परिवारों में देखा जा सकता है जहां बुजुर्ग लोग युवाओं को हर समय टोकते रहते हैं।"

आगे नव्या ने कहा, "इस पोडकास्ट पर मेरी बहुत आलोचना होती है लेकिन मैं उन महिलाओं के साथ रहती हूं जो बहुत कुछ झेल चुकी हैं और बहुत सी चीजों का अनुभव कर चुकी हैं। इसलिए उनके लिए मुझे सही करना स्वाभाविक है। इस तरह परिवार आपको बढ़ने में मदद करते हैं।"

नव्या की मां श्वेता ने कहा, "एक धारणा है कि महिलाएं शमीर्ली होती हैं। समाज हमें सहमत और मधुर होने के लिए कहता है। लेकिन हम वास्तव में नहीं हैं और निश्चित रूप से नव्या तो बिलकुल नहीं हैं। इस पॉडकास्ट ने हमें दुनिया को गर्व से बताने का मौका दिया है कि हम क्या सोचते हैं, हमें क्या पसंद है, और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि हमें क्या पसंद नहीं है।"

वहीं इसको लेकर जया बच्चन ने उल्लेख किया कि, "ऐसा करते हुए मैंने अपनी बेटी और नतनी के बारे में बहुत कुछ सीखा है। यह एक पारिवारिक चिकित्सा सत्र की तरह था, सिवाय इसके कि इसे हर कोई सुन रहा होगा। पॉडकास्ट ने वास्तव में एक सुरक्षित स्थान बनाया और मुझे इस बात पर गर्व है कि नव्या कैसे सक्षम हुई है इसे एक मेजबान के रूप में नेविगेट करने के लिए।"

10-एपिसोड की ऑडियो श्रंखला आईवीएम पॉडकास्ट पर उपलब्ध है और यहां अन्य ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी उपलब्ध है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Navya Naveli gets candid with mom Shweta, grandma Jaya Bachchan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: navya naveli gets candid with mom shweta jaya bachchan, grandma jaya bachchan, shweta bachchan, jaya bachchan, navya naveli, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved