• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नसीरुद्दीन शाह के मैनेजर ने रिजेक्ट की A Wednesday, एक्टर ने स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद डायरेक्टर नीरज पांडे को किया कॉल

Naseeruddin Shahs manager rejected A Wednesday on his behalf, actor called director Neeraj Pandey after reading the script - Bollywood News in Hindi

नीरज पांडे की ए वेडनसडे निर्देशक की सबसे लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह अभिनीत, यह निर्देशक की पहली फिल्म थी और हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने साझा किया कि जब वह दोनों अभिनेताओं को मुख्य भूमिकाओं में चाहते थे, तो कोई भी उनका समर्थन करने को तैयार नहीं था। उन्होंने साझा किया, "कोर ग्रुप के अलावा कोई भी इन दोनों को नहीं चाहता था।" उन्होंने यह भी साझा किया कि उस समय शाह के प्रबंधक ने अभिनेता की ओर से फिल्म को अस्वीकार कर दिया था, लेकिन जब नसीर ने वास्तव में खुद स्क्रिप्ट पढ़ी, तो उन्हें तुरंत दिलचस्पी हो गई।


फीवर एफएम से बात करते हुए नीरज ने बताया कि निर्माताओं की ओर से इसका कड़ा विरोध किया गया क्योंकि वे युवा अभिनेताओं को लेना चाहते थे। "इस बात का कड़ा विरोध था कि आप एक नवोदित निर्देशक हैं, यह आपकी पहली फिल्म है, आप दो बड़ी उम्र के अभिनेताओं को ले रहे हैं, कोई हीरोइन नहीं है, कोई गाना नहीं है। मेरा मतलब है कि कोई भी इसका समर्थन करने को तैयार नहीं था, जिसमें यूटीवी भी शामिल था जिसने अंततः फिल्म को फंड किया। वे हमारे पास युवा नामों को आगे बढ़ाते रहे।"

नीरज ने कास्टिंग प्रक्रिया को याद किया और इसे "मज़ेदार" बताया और कहा कि उन्होंने नसीरुद्दीन शाह को स्क्रिप्ट भेजी थी लेकिन एक या दो महीने बाद, अभिनेता के मैनेजर ने उन्हें बताया कि नसीर को फिल्म पसंद नहीं आई। उन्होंने कहा, "उनके मैनेजर ने कहा कि उन्हें यह पसंद नहीं आई है। वह इसे नहीं करना चाहते और मैं आगे बढ़ गया और मैंने किसी और की तलाश शुरू कर दी।"

लेकिन कुछ समय बाद, देर रात को नीरज को नसीर का फ़ोन आया। "उन्होंने कहा कि मैंने अभी-अभी आपकी स्क्रिप्ट पढ़ी है। मेरी पहली प्रतिक्रिया थी कि आपके मैनेजर को यह पसंद नहीं आई। उन्होंने पूछा कि मैं कब मिलना चाहूँगा। हम अगले दिन मिले और यहीं से उस सफ़र की शुरुआत हुई।"

फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने एक अनाम आतंकवादी की भूमिका निभाई है, जो उन अनेक आतंकवादी हमलों का बदला लेना चाहता है जिनमें अनगिनत भारतीय मारे गए हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Naseeruddin Shahs manager rejected A Wednesday on his behalf, actor called director Neeraj Pandey after reading the script
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: naseeruddin shahs manager rejected a wednesday on his behalf, actor called director neeraj pandey after reading the script, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved