• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फीचर फिल्मों की तुलना में लघु फिल्में बनाना कठिन : नसीरुद्दीन

Naseeruddin Shah: Short films difficult to make than feature films - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने लघु फिल्म 'द वॉलेट' में काम किया है और इन दिनों वह फिल्म के नवोदित निर्देशक सौमित्र सिंह की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। अभिनेता ने कहा, "जिस तरह एक बड़े कैनावस के मुकाबले मिनिएचर को बनाना मुश्किल होता है, उपन्यासों की तुलना में छोटी कहानियों को लिखना कठिन होता है, ठीक उसी तरह मुझे लगता है कि लघु फिल्में बनाना फीचर फिल्मों की तुलना में मुश्किल है, क्योंकि इनका छोटा होना जरूरी होता है।"

वह आगे कहते हैं, "पिछले कुछ सालों में मैंने जितनी भी लघु फिल्में की हैं, उनमें से मैं सौमित्र सिंह द्वारा निर्देशित और लिखित 'द वॉलेट' का जिक्र करना चाहूंगा, जो एक बेहद ही मामूली, प्यारी और गतिशील कहानी है। यद्यपि इसे किसी नवोदित निर्देशक ने निर्देशित किया है, लेकिन तब भी मुझे इस पर काम करने में बहुत मजा आया। वह जो चाहते हैं, उसके बारे में बेहद स्पष्ट हैं।"

इस लघु फिल्म को हाल ही में जियो सिनेमा पर जारी किया गया, जिसमें शाह के साथ नवनी परिहार मुख्य किरदार में हैं। यह एक वयस्क जोड़े की अधूरी प्रेम कहानी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Naseeruddin Shah: Short films difficult to make than feature films
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: naseeruddin shah, short films, difficult, feature films, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved