• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नंदिता रॉय ने अबीर चटर्जी के साथ एक अखिल भारतीय पूजा कार्यक्रम 'बोहरूपी' की घोषणा की

Nandita Roy announces Bohrupi, a pan-India puja program with Abir Chatterjee - Bollywood News in Hindi

अपनी दुर्गा पूजा ब्लॉकबस्टर, 'रक्तबीज' की जीत के बाद, गतिशील निर्देशक जोड़ी नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी अपनी आगामी उत्सव की खुशी, 'बोहरूपी' के साथ दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अबीर चटर्जी, रिताभरी चक्रवर्ती, कौशानी मुखर्जी और स्वयं शिबोप्रसाद मुखर्जी के करिश्माई कलाकारों की भूमिका वाली यह फिल्म 1998 से 2005 की पृष्ठभूमि के खिलाफ एक वास्तविक कहानी को जीवंत करने का वादा करती है।

शिबोप्रसाद ने कहा, "हमने 2011 में फिल्म की योजना बनाना शुरू कर दिया था; मुक्तोधारा के ठीक बाद, हम यह फिल्म बनाना चाहते थे, जो 1998 और 2005 के बीच की समय रेखा को दर्शाती है। बोहरूपी उस समय के आसपास हुई घटनाओं की एक श्रृंखला पर आधारित है। स्क्रिप्ट के जरिए हमने उस दौर को बताने की कोशिश की है। वास्तविक पात्र, जिन्होंने अपना संस्करण दिया है, वे फिल्म में मौजूद हैं और हम वास्तविक पात्रों को प्रदर्शित करने वाली फिल्म के साथ-साथ एक वृत्तचित्र भी जारी करने की योजना बना रहे हैं।"

अबीर को 'पूजा के राजकुमार' के रूप में संदर्भित करते हुए, शिबोप्रसाद ने एक और ब्लॉकबस्टर सहयोग के लिए अपनी आशा व्यक्त की। उन्होंने कहा, "पिछले साल की सुपर-हिट फटाफटी में अबीर और रिताभरी की जादुई कैमिस्ट्री ने हमें उन्हें एक जोड़ी के रूप में फिर से एकजुट करने के लिए राजी कर लिया।"

इस अवसर के लिए आभारी अबीर ने कहा, "इस वर्ष मुझे दो विविध भूमिकाएँ सौंपने के लिए मैं नंदिता दी का हार्दिक आभार व्यक्त करता हूँ। आमार बॉस के बाद, मैं बोहरूपी में एक पूरी तरह से अलग चरित्र को जीवंत करने के लिए रोमांचित हूँ। एक अभिनेता के रूप में यह मेरे लिए एक अतिरिक्त विशेष पूजा रिलीज़ है।"

'बोहुरुपी' हिंदी और बंगाली दोनों भाषाओं में दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है, जिसमें 78 लुभावने स्थानों पर 40 दिनों की व्यापक शूटिंग होगी। शिबोप्रसाद ने कहा, "मजेदार बात यह है कि हम बारानगर, बंटाला, बैरकपुर, बोलपुर, बेलडांगा और बेथुदाहारी जैसे अक्षर बी से शुरू होने वाली जगहों पर शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म भव्य पैमाने पर रिलीज़ होगी, जिसकी शूटिंग 12 मार्च से शुरू होगी। पूरे भारत में रिलीज होने वाली ऐसी पूजा के लिए तैयार हो जाइए, जो पहले कभी नहीं देखी गई है।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nandita Roy announces Bohrupi, a pan-India puja program with Abir Chatterjee
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: abir chatterjee, nandita roy, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved