• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जुआरी रतन खत्री पर आधारित 'मटका किंग' का निर्देशन करेंगे नागराज मंजुले

Nagraj Manjule to direct Matka King based on gambler Ratan Khatri - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फिल्म निर्माता नागराज मंजुले 'मटका किंग' नामक एक श्रृंखला का निर्देशन करने के लिए तैयार हैं, जो सच्ची घटनाओं और कराची में जन्मे रतन खत्री के जीवन से प्रेरित है।

1960 और 1990 के बीच की श्रृंखला, मुंबई के 60 और 70 के दशक के श्रमिक वर्गों की संस्कृति को दर्शाएगी और यह दिखाएगी कि कैसे पैसा अनौपचारिक अर्थव्यवस्था के माध्यम से चलता है और एक राष्ट्र की शक्ति संरचना को प्रभावित करता है।

नागराज मंजुले कहते हैं कि मैं ओटीटी पर एक बहुत ही अनोखी और मनोरम कहानी बताने में सक्षम होने और सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ साझेदारी करने के इस नए अवसर की प्रतीक्षा कर रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैं वास्तव में आशा करता हूं कि दर्शक 'मटका किंग' की दुनिया का उतना ही आनंद लेंगे जितना हम इसे बनाने की प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं।

रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले श्रृंखला का निर्माण कर रहे सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कहा कि नागराज मंजुले की 'सैराट' पिछले दशक की मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक है और मैं इस आकर्षक कहानी को बताने के लिए उनके साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं। हमें उम्मीद है कि यह भारत और दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Nagraj Manjule to direct Matka King based on gambler Ratan Khatri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sairat, nagraj manjule, matka king, ratan khatri, gambler ratan khatri, siddharth roy kapur, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved