• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मेरा दिल शिल्पा और बच्चों के लिए है: शर्लिन ने मीडिया से साइबर सेल को अपना बयान दिया

My heart goes out to Shilpa & kids: Sherlyn asks media to check her statement to Cyber Cell - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले में अपने संबंध पर खुलकर बात की है। शर्लिन ने कहा कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं। शर्लिन ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह हिंदी में कहती हैं, "पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडियाकर्मी मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे ईमेल कर रहे हैं और मुझे यह जानने के लिए मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है। मैं सूचित करना चाहूंगी। आप सभी को कि मैं महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को अपना बयान देने वाली पहली शख्स थी। मैं उनके साथ आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी साझा की है।"

अभिनेत्री ने बताया, "जब महाराष्ट्र साइबर सेल ने मुझे एक समन नोटिस भेजा था, तो अन्य लोगों के विपरीत, जो कहते हैं कि 'मेरा दिल शिल्पा और उसके बच्चों के लिए है', मैं भूमिगत और लापता नहीं हुई। मैंने इस देश और शहर से भागने की भी कोशिश नहीं की। मैं मार्च 2021 में, साइबर सेल के कार्यालय गई और उन्हें अपना तटस्थ बयान दिया।"

मीडियाकर्मियों के लिए एक नोट साझा करते हुए, उन्होंने अनुरोध किया, "दोस्तों, इस विषय पर कहने के लिए बहुत कुछ है लेकिन यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मेरे लिए इस पर टिप्पणी करना अनुचित होगा। मैं आप सभी विशेषकर पत्रकारों से अनुरोध करती हूं कि कृपया महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। आप उनसे मेरे बयान के कुछ अंश साझा करने का भी अनुरोध कर सकते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-My heart goes out to Shilpa & kids: Sherlyn asks media to check her statement to Cyber Cell
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: my heart goes out to shilpa and kids, sherlyn chopra, media, statement, cyber cell, raj kundra, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved