• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वर्कआउट के बिना मेरा दिन अधूरा है : सारा अली खान

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान का कहना है कि चाहे वह काम या पारिवारिक प्रतिबद्धताओं के बीच कितनी ही उलझी क्यों न हो, लेकिन वर्कआउट के लिए वह वक्त निकाल ही लेती हैं। सारा ने कहा, "शूटिंग और वर्कआउट और अब दिवाली सेलीब्रेशन के बीच त्वचा के बारे में भूल जाना सहज है इसलिए मैं बेसिक चीजों के इस्तेमाल पर जोर दूंगी।"

गार्नियर शीट मास्क की ब्रांड अंबेसडर सारा ने इस फेस्टिव सीजन के लिए कुछ स्किन केयर और ब्यूटी टिप्स साझा किए हैं।

एक्सरसाइज, महज पतला होने के लिए नहीं : अपनी त्वचा को डीटॉक्स करने का सबसे स्वास्थ्यप्रद तरीका पसीना बहाना है। यह आपकी त्वचा के रोमछिद्रों में छिपे सभी टॉक्सिन्स को बाहर निकाल देगा। चाहें मैं काम या पारिवारिक प्रतिबद्धताओं में कितनी ही व्यस्त क्यों हूं, मैं हमेशा अपनी रूटीन में कम से कम 30 मिनट का वर्कआउट जरूर शामिल करती हूं, मेरा दिन इसके बिना अधूरा रहता है।

अच्छ खाएं और सही खाएं : मैं मानती हूं कि 'बेसन के लड्डू', 'छोले भटूरे' और 'कुल्फी' आत्मा को तृप्त करती है, लेकिन मात्रा का ध्यान रखना भी बहुत जरूरी है। यह सुनिश्चित करने के लिए स्वास्थ्यवर्धक चीजें खाएं कि इन त्योहारों के दौरान चेहरे पर मुहांसे और डलनेस या नीरसता न दिखे।

थोड़ा ही काफी है : मैं इस मंत्र पर बहुत यकीन करती हूं, खूबसूरती कम में ही निहित है और खुद के प्रति वफादार रहें, सच्चे रहें। इसे (मेकअप) कम रखें, वास्तविक और आत्मविश्वासी रहें।

हाइड्रेशन जरूरी है : अपनी स्किन और बॉडी को हमेशा हाइड्रेटेड रखें। पर्याप्त मात्रा में पानी का सेवन करें और अपनी त्वचा को अच्छे से मॉश्च्यूराइज करें। जब शूटिंग की व्यस्तता रहती है और सुबह रिहर्सल रहता है या देर रात तक अपने दोस्तों के साथ पार्टी रहती है, तो मेरे लिए स्किन को हाइड्रेट करने का सबसे आसान तरीका शीट मास्क को चेहरे पर रखना है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-My day is incomplete without workout: Sara Ali Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: incomplete, workout, sara ali khan, सारा अली खान, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved