• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अपनी आगामी परियोजनाओं को लेकर मृणाल जैन हैं बेहद रोमांचित

Mrinal Jain is very excited about his upcoming projects - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता मृणाल जैन अपनी आगामी परियोजनाओं 'सब कुशल मंगल' और 'सूर्यवंशी' को लेकर बेहद रोमांचित हैं। 'उतरन' और 'हिटलर दीदी' जैसे धारावाहिकों के लिए मशहूर अभिनेता ने कहा "मुझे लगता है कि यह सही समय और परिस्थिति की बात है। आपका वक्त, आपकी प्रतिभा, आपकी मेहनत, भाग्य और सटीक समय हर एक चीज मायने रखती है। इन सभी का साथ में आना जरूरी होता है और कुछ इसी तरह से मुझे ये परियोजनाएं मिलीं।"

'सब कुशल मंगल' में अपने किरदार के बारे में उन्होंने कहा "यह एक कॉमिक किरदार है, जो बेहद जिम्मेदार और अपने परिवार और अपनी बहन जिसकी शादी हो रही है, सभी को लेकर बेहद चिन्तित है। पिता की मौत के बाद वही अपने परिवार का मुखिया भी है।"

इस फिल्म के साथ मृणाल पहली बार कॉमेडी में अपना हाथ आजमाने जा रहे हैं, जिसके बारे में उन्होंने कहा, "मैं अपने करियर में पहली बार कॉमेडी कर रहा हूं और यह बेहद मनोरंजक है।"

फिल्म 'सूर्यवंशी' में मृणाल को निर्देशक रोहित शेट्टी संग काम करने में बहुत मजा आया। अपने इस अनुभव का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा "मैं उनके काम का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। उनके साथ काम करने का अनुभव भिन्न है और मेरे लिए यह सीखने का भी एक बेहतरीन अनुभव रहा। एक कलाकार को भिन्न शैली की फिल्मों में काम करने के लिए बेहतरीन निर्देशकों की तलाश रहती है और जब बात एक्शन की आती है तो रोहित शेट्टी सर इसमें उत्कृष्ट हैं। वह दर्शकों की नब्ज को बखूबी समझते हैं कि वे इस पर किस तरह की प्रतिक्रिया देंगे। रोहित सर के साथ काम करना बेहद प्रेरक और रोमांचकारी था।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mrinal Jain is very excited about his upcoming projects
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: actor mrinal jain, movie sub kushal mangal, movie suryavanshi, tv serial utran, tv serial hitler didi, director rohit shetty, मृणाल जैन, रोहित शेट्टी, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved