• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मिस्टर एंड मिसेज माही: देखा तेनु में दिखे हिन्दी फिल्मों के सभी रोमांटिक सीन, स्लो मोशन में है गीत

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की फिल्म मिस्टर एंड मिसेज माही का गाना ‘देखा तेनु’ रिलीज़ हो गया है। इस गाने में हिंदी फिल्मों के सभी रोमांटिक सीन को शामिल कर दिया गया है। बस क्रिकेट का ट्विस्ट अलग अलग है। स्लो मोशन में वीडियो के बैकग्राउंड में बजता ये गाना माही और माही के बीच शुरू हुई लव स्टोरी को दिखाता है। जैसे रिश्ता पक्का होने के बाद शादी, रोमांस, होली और फिर क्रिकेट। पूरा गाना स्लो ही मोड़ में चलता है।


देखा तेनु गाने हर एक सीन को आप हिंदी फिल्मों के रोमांटिक सीन से जोड़ कर देख सकते हैं। जैसे जान्हवी को देखने के बाद आपको लगेगा कि आप उनकी पिछली फिल्म बवाल देख रहे हैं। बस वरुण धवन की जगह राजकुमार राव हैं। करण जौहर ने अपनी ही फिल्म कभी खुशी कभी गम के गाने को स्लो मोशन का टच दिया है जो इंस्टाग्राम रील के लिए तो खूब इस्तेमाल होगा।

मिस्टर एंड मिसेज माही एक साधारण सी कहानी है जिसका खुलासा पिछले दिनों आए ट्रेलर से हो गया है। लेकिन इस फिल्म में क्रिकेट का तगड़ा ट्विस्ट है। अब आईपीएल के बीच मूवी में क्रिकेट का ये ट्विस्ट ऑडियंस को कितना पसंद आएगा ये देखना मज़ेदार होगा। फिल्म में दोनों एक्टर्स के किरदार का नाम माही है और दोनों का क्रिकेट खेलने का सपना होता है। एक का सपना अधुरा रह जाता है तो दूसरा कोच बन पहले को गाइड करता है।

जान्हवी कपूर की गुंजन सक्सेना बनाने वाले शरण शर्मा ने मिस्टर एंड मिसेज का डायरेक्शन किया है। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस ने क्रिकेट की जबरदस्त प्रैक्टिस की है जो फिल्म में नज़र आने वाला है। ये फिल्म 31 मई को थिएटर में दस्तक देने वाली है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mr. and Mrs. Mahi: All the romantic scenes of Hindi films are seen in Dekha Tenu, the song is in slow motion
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mr and mrs mahi all the romantic scenes of hindi films are seen in dekha tenu, the song is in slow motion, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved