• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 3

फिल्म समीक्षा : अतरंगी रे—अक्षय कुमार, सारा अली खान की फिल्म में धनुष ने जीता दिल

अतरंगी रे कई खातों में जोखिम भरा है। एक के लिए, यह दो अनुभवी अभिनेताओं, धनुष और अक्षय की जोड़ी है, जो अपने अभिनय के लिए जाने जाते हैं, सारा अली खान के विपरीत, प्रतीत होता है कि अभी भी अपनी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं। सारा के लिए ये उतना रिस्क नहीं है जितना कि अक्षय के लिए। वह एक ऐसा चरित्र निभाते हैं जिसे उनकी आयु वर्ग के कई ए-सूची अभिनेताओं ने आसानी से मना कर दिया था। (और हमने सुना है कि कुछ ने वास्तव में विनम्रता से भूमिका को अस्वीकार किया है)।
अक्षय का सज्जाद एक विचित्र, हास्यपूर्ण, मसखरा, एक पागल आदमी है जो अपनी सर्कस की टोपी से तरकीब निकालता है और अपनी उंगलियों के एक क्लिक से मौसम बदलता है। उनके विपरीत ध्रनुष विनम्र विष्णु हैं जो अनजाने में एक ऐसे नाटक में फंस जाते हैं जिसके लिए उन्होंने कभी हामी नहीं भरी। फिल्म के इस किरदार के लिए आनन्द राय के पास धनुष से बेहतरीन और कोई विकल्प नहीं था। उनकी अदाकारी फिल्म का सबसे मजबूत पक्ष है। सारा अली खान ने भी रिंकू की भूमिका को पूरी तरह से जिया है। उनका किरदार अपने शेड्स के चलते काफी कठिन है लेकिन उन्होंने जिस तरह से इस भूमिका को जीया है उससे प्रतीत होता है कि आगे जाकर यह युवा अभिनेत्री बॉलीवुड में बड़ा धमाका करेगी।

ये भी पढ़ें - शाहरूख खान ने बताई ‘किंग आॅफ रोमांस’ बनने की पूरी कहानी

यह भी पढ़े

Web Title-Movie Review: Atrangi Re–Dhanush steals the show in Akshay Kumar, Sara Ali Khan film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: movie review atrangi re, dhanush steals the show in akshay kumar, sara ali khan film, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

गॉसिप्स

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved