• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'पानीपत' में मिल रही सराहना से खुश मोहनीश बहल

Mohnish Bahl elated over praise for Panipat role even as protests go on - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता मोहनीश बहल का कहना है कि ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित आशुतोष गोवारिकर की हालिया रिलीज फिल्म 'पानीपत' में उनके निभाए गए किरदार को खूब सराहा जा रहा है। उनका यह भी कहना है कि जब किसी के काम को सराहना मिलती है तो उसका एहसास काफी 'बेहतरीन' होता है।

अर्जुन कपूर, संजय दत्त और कृति सैनन द्वारा अभिनीत इस फिल्म में मोहनीश ने नानासाहेब पेशवा की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी लड़ाई पर आधारित है, जो 14 जनवरी, 1761 में मराठाओं और अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली के बीच लड़ी गई थी।

मोहनीश ने कहा, "मुझे जिस तरह से सराहना मिल रही है उसे देखने का एहसास बेहतरीन है। 'पानीपत' काम करने के लिए एक शानदार फिल्म थी। शूटिंग करते वक्त अर्जुन कपूर, कृति सैनन और पद्मिनी कोल्हापुरे संग अच्छा वक्त बीता।"

फिल्म में अर्जुन ने सदाशिव राव भाऊ के किरदार को निभाया है, जिन्होंने अब्दाली के खिलाफ मराठाओं का नेतृत्व किया। अब्दाली के किरदार को संजय दत्त ने निभाया है, जबकि कृति सदाशिव की पत्नी पार्वती बाई के किरदार में हैं।

मोहनीश ने आगे कहा, "दुर्भाग्यवशत: मुझे संजू (संजय दत्त) के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे आशु (आशुतोष गोवारिकर) के साथ काम करने की खुशी है, जो कि एक अभूतवपूर्व निर्देशक हैं और साथ ही सुनीता गोवारिकर (आशुतोष गोवारिकर की पत्नी और फिल्म की निर्माता) के साथ भी काम कर अच्छा लगा। वह एक काफी अच्छी इंसान हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohnish Bahl elated over praise for Panipat role even as protests go on
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohnish bahl, praise, panipat, protests, मोहनीश बहल, अर्जुन कपूर, संजय दत्त, कृति सैनन, ashutosh gowariker, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved