• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

3डी फिल्म से अब निर्देशन के क्षेत्र में आएंगे मोहनलाल

Mohanlal takes directorial plunge with 3D film - Bollywood News in Hindi

चेन्नई। मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल आने वाली 3डी फिल्म ‘बरोज - गार्जियन ऑफ डी गामास ट्रेजर’ से निर्देशन की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं।

चार दशकों से अभिनय की दुनिया में सक्रिय रहे मोहनलाल अब इस 3डी फिल्म के जरिए निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं।

मोहनलाल ने अपने ब्लाग में इसका खुलासा किया। इसे वह अपने करियर की एक नई शुरुआत बता रहे हैं। वह कहते हैं कि फिल्म पूर्तगाली पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह बच्चों के साथ-साथ बड़ों को भी पसंद आएगी।

फिल्म बनाने के विचार के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि भारत की काल्पनिक 3डी फिल्म ‘माई डियर कुट्टीचथन’ के निर्देशक जीजो पुन्नस से मिलने के बाद ही यह संभव हो सका।

मोहनलानल ने लिखा, ‘‘निर्देशक टी.के. राजीव और मैं जीजो से मिलकर एक 3डी शो बनाने के बारे में चर्चा की। उन्होंने ‘बरोज’ की कहानी सुनाई जिसे सुनकर मुझे लगा कि इस पर एक अच्छी फिल्म बनेगी। जब इस पर बात होने लगी कि फिल्म का निर्देशन कौन करेगा तो मैंने कहा कि मैं करुंगा। जीजो ने मेरे इस फैसले की सराहना की।’’

‘दृश्यम’ फिल्म के इस अभिनेता ने आगे लिखा कि इसकी शूटिंग गोवा में होगी और कई अन्र्तराष्ट्रीय कलाकारों पर इसे फिल्माया जाएगा।

बाकी कलाकारों और यूनिट के सदस्यों को फाइनल किया जाना अभी बाकी है।

मोहनलाल को आखिरी बार पृथ्वीराज की ‘लूसिफेर’ में स्टीफन नेडमपल्ली के किरदार को निभाते हुए देखा गया था। वह अभी सूर्या-स्टारर ‘कप्पन’ के रिलीज होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिसमें उन्होंने एक प्रधानमंत्री के किरदार को निभाया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohanlal takes directorial plunge with 3D film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohanlal, 3d film, मोहनलाल, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved