• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मोहम्मद अली बेग तेलुगु ओटीटी पर डेब्यू करने के लिए तैयार

Mohammad Ali Baig set to make Telugu OTT debut - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। अपने थिएटर काम के लिए पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित अभिनेता मोहम्मद अली बेग, अहा की थ्रिलर सीरीज 'इन द नेम ऑफ गॉड' के साथ अपना तेलुगु ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। इस सप्ताह के अंत में उसकी स्ट्रीमिंग शुरू होने वाली है।

हालांकि 'अरुवी' फेम अभिनेता एस.एस. राजामौली की 'बाहुबली' वेब सीरीज और इम्तियाज अली की 'शी' सीजन 2 का हिस्सा हैं, दोनों नेटफ्लिक्स के लिए प्रोडक्शन में हैं। 'इन द नेम ऑफ गॉड' उनकी डेब्यूट वेब सीरीज होगी।

तेलुगु में यह उनका पहला प्रयास होगा, क्योंकि फिल्म 'कलिंग' जिसमें वह मुख्य भूमिका में थे। लॉकडाउन के कारण पूरी नहीं हुई है।

सीजीज में बेग रॉसी के रूप में नजर आएंगे। जो एक अज्ञात मूल का एक साइको ड्रग पेडलर है, और रहस्यमय तरीके से राजमुंदरी शहर में भटक रहा है। रॉसी एक आकर्षक चरित्र है जो अपने खून के लालच के लिए लोगों को लुभाता है और फंसाता है। भूरे रंग के बालों, नाक के छल्ले, कान के स्टड और एक डोप स्टबल के साथ अभिनेता पूरी तरह से अलग लुक में नजर आएंगे।

क्राइम थ्रिलर का निर्माण प्रसिद्ध सुरेश कृष्ण (रजनीकांत की 'बाशा', कमल हासन की 'अभय' और सलमान खान की 'जागृति' फेम) द्वारा किया गया है। यह श्रृंखला अल्लू अरविंद के तेलुगु प्लेटफॉर्म अहा पर स्ट्रीम होने वाली है, जो 10 लाख से अधिक ग्राहकों के साथ दुनिया भर में तेलुगु भाषी दर्शकों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है।

'इन द नेम ऑफ गॉड' की शूटिंग पिछले एक साल में मरुदेमिली जंगल, अमलापुरम, चेन्नई और हैदराबाद में चरणों में की गई है। इसका टीजर पहले ही वायरल हो चुके हैं।

बेग, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रसिद्ध नाटकों जैसे 'कुली दिलों का शहजादा', 'अंडर एन ओक ट्री' और अन्य में शक्तिशाली प्रदर्शन के साथ तेलुगु दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

तमिल ब्लॉकबस्टर 'अरुवी' के बाद, उनकी दो प्रमुख तमिल रिलीज 'कोबरा' (विक्रम की सह अभिनीत) और सरदार' (सह अभिनीत कार्थी) रिलीज की प्रतीक्षा कर रही हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mohammad Ali Baig set to make Telugu OTT debut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mohammad ali baig, telugu ott debut, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved