• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

फतवा जारी करने वालों के खिलाफ एक्शन ले सरकार:सोनू निगम

नई दिल्ली। ‘अजान’ पर ट्वीट करने वाले लोकप्रिय बॉलीवुड गायक सोनू निगम ने अब मोदी सरकार तक अपनी बात पहुंचाने की कोशिश की है। अब सोनू निगम ने कहा है कि मोदी सरकार को उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जो मौत का फतवा जारी करते हैं। एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक सोनू निगम ने कहा, मेरा ऊपर वाले में पूरा विश्वास है जो सर्वव्यापी है, लेकिन मुझे इस किस्म की मानसिकता पसंद नहीं है कि कोई किसी के खिलाफ फतवा जारी करे और कहे कि उसके बाल काट दो, उसको मार दो।
एक फतवा में मेरे सिर काटने वाले को 51 करोड़ देने की भी बात कही गई थी, मेरी राय है कि सरकार को इस बारे में कुछ करना चाहिए। बॉलीवुड सिंगर ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा कि हम एक सभ्य और लोकतांत्रिक देश में रहते हैं, हम एक गणतंत्र हैं, हम फतवा जैसी चीजों की इजाजत कैसे दे सकते हैं? उन्होंने कहा कि मैं गौरक्षकों द्वारा लोगों की जान लेने के खिलाफ भी हूं, मैं साफतौर पर उनके खिलाफ हूं। मैं किसी भी तरह की गुंडागर्दी पसंद नहीं करता हूं। आप 12 लोगों को साथ लेकर एक परिवार को धर्म के नाम पर कैसे धमका सकते हैं? ऐसी चीजें हमारे देश में नहीं होनी चाहिए।
साथ ही सोनू ने अजान वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि मेरा ट्वीट बेवक्त लाउडस्पीकर के इस्तेमाल के खिलाफ था, न कि अजान के खिलाफ। मैंने अपने ट्वीट्स में अजान के साथ ही आरती और गुरुबाणी का भी जिक्र किया था। शो के दौरान जब सोनू से सवाल किया गया कि अजान के लिए लाउडस्पीकर के इस्तेमाल पर सवाल उठाने वाले आप कौन होते हैं, तो इस पर उन्होंने कहा, सवाल पहले मैंने नहीं उठाया, सुप्रीम कोर्ट ने 2013 में यह आदेश दिया था कि बेवक्त लाउडस्पीकर का इस्तेमाल कोई नहीं कर सकता।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-modi Govt must take action against those who issue threatening fatwa: Sonu Nigam
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: singer, sonu nigam, demand, modi government, death threats issue, fatwa, azaan tweets, kolkata moulvi issue, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved