• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई लापता लेडीज, 3 दिन और कमाई 4 करोड़

Missing Ladies proved to be a disaster at the box office, earning Rs 4 crore in 3 days - Bollywood News in Hindi

कभी आमिर खान की दूसरी पत्नी के रूप में ख्यात रही किरण राव पिछले कुछ समय से अपनी निर्देशित फिल्म लापता लेडीज को लेकर सुर्खियों में बनी हुई थी। गत शुक्रवार को यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई है और इसके साथ ही किरण राव की चर्चा भी समाप्त हो गई है। कारण यह रहा है कि दर्शकों ने फिल्म को अस्वीकार कर दिया। हालांकि फिल्म की कहानी बिल्कुल अलग है, लेकिन इसमें कोई जाना-पहचाना चेहरा नहीं होने से यह दर्शकों को भारी संख्या में सिनेमाघरों में आने के लिए प्रेरित नहीं कर पा रही है। इसका सीधा असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर आ रहा है।


सैकनिल्क के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन रविवार (3 मार्च) को 1.80 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। इसका मतलब है कि फिल्म छुट्टी के दिन का भी कोई खास फायदा नहीं उठा पाई। फिल्म ने पहले दिन 75 लाख और दूसरे दिन 1.45 करोड़ रुपए कमाए थे। फिल्म तीन दिन में 4 करोड़ रुपए के आंकड़े तक पहुंची है। अभी के हालात को देखते हुए लगता है कि सोमवार से इसकी हालत और खराब होने वाली है। वैसे भी कोई भी फिल्म हो, शुरुआती तीन दिन के बाद उसकी कमाई में गिरावट आना स्वाभाविक है।


‘लापता लेडीज’ में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन, छाया कदम और गीता अग्रवाल लीड रोल में हैं। इसे आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है। इसकी डायरेक्टर किरण राव हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Missing Ladies proved to be a disaster at the box office, earning Rs 4 crore in 3 days
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: missing ladies proved to be a disaster at the box office, earning rs 4 crore in 3 days, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved