• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

असफल हुई लापता लेडीज, दर्शकों से मिली नकारात्मक प्रतिक्रिया

Missing Ladies failed, got negative response from audience - Bollywood News in Hindi

आमिर खान की दूसरी पत्नी रहीं किरण राव की लगभग एक दशक पहले प्रदर्शित हुई फिल्म धोबी घाट को दर्शकों ने बहुत पसन्द किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर न सिर्फ अपनी लागत निकालने में सफलता प्राप्त की थी, अपितु किरण राव को बतौर निर्माता निर्देशक स्थापित करने में कामयाब रही थी। अब किरण राव अपनी दूसरी फिल्म लापता लेडीज को लेकर आई हैं। उन्होंने इस फिल्म को सफल बनाने के लिए कोई कोर कसर बाकी नहीं रखी है। आमिर खान ने भी इसमें उनका पूरा सहयोग किया। उन्होंने न सिर्फ प्रमोशन में साथ दिया अपितु इसका निर्माण भी आमिर खान प्रोडक्शन के तले किया है। शुक्रवार (1 मार्च) को रिलीज हुई फिल्म को लेकर पहले दिन दर्शकों ने कोई खास उत्साह नहीं दिखाया। दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में सुधार देखने को मिला। फिल्म की कमाई के ताजा आंकड़े सामने आ गए हैं।

आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 75 लाख रुपए का कलेक्शन किया था। शनिवार (2 मार्च) को कमाई में उछाल देखने को मिला। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक इसने 1.60 करोड़ कमाए। इस लिहाज से फिल्म के दो दिनों का कुल कलेक्शन 2.35 करोड़ रुपए हो गया है। बता दें कि फिल्म के पोस्टर, टीजर व ट्रेलर सामने आने के बाद लग रहा था कि फिल्म को बहुत बढ़िया रिस्पोंस मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसे क्रिटिक्स ने भी सराहा था। उम्मीद है कि रविवार को कमाई में और बढ़ोतरी होगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Missing Ladies failed, got negative response from audience
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: missing ladies failed, got negative response from audience, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved