• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मिनिषा लांबा के लिए इनके साथ काम करने का अनुभव रहा मजेदार

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री मिनिषा लांबा का कहना है कि थिएटर मुख्यधारा की फिल्मों से अलग, दर्शकों से सीधा रूबरू कराने और अपनी बात उनके दिल में उतारने का बिल्कुल अलग किस्म का माध्यम है। मिनिषा लांबा एक नाटक हैलो जिंदगी में काम कर रही हैं। उन्होंने फोन पर दिए साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा कि थिएटर मुख्यधारा के सिनेमा से अलग मंच और माध्यम होता है।

हालांकि मुझे पहले इसमें काम करने का मौका नहीं मिला, लेकिन मुझे ये बहुत पसंद है। नाटक में अपने किरदार के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि यह बहुत मजेदार नाटक है। इसमें मैंने एक बहू का किरदार निभाया है जो अपने पति को तलाक दे चुकी है और अपनी सास के साथ रहती है, जिसके बाद वहां कई हास्य परिस्थितियां पैदा होती हैं।

नाटक के निर्देशक रमन कुमार के बारे में अभिनेत्री ने कहा कि वे थिएटर के विशेषज्ञ हैं, और कलाकार को काफी सहयोग करते हैं। नाटक के साथी कलाकारों के बारे में पूछने पर मिनिषा ने आईएएनएस को बताया कि हम लोगों ने काफी मजा किया। उनके साथ काम करने का अनुभव मजेदार रहा। काम खत्म होने के बाद हम लोग काफी बातें करते थे।

साल 2005 में यहां फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री फिलहाल कोई फिल्म नहीं कर रही हैं। इसमें उनके साथ जिमी शेरगिल प्रमुख भूमिका में थे। इसके बाद उन्होंने कार्पोरेट, रॉकी : द रेबेल, एंथनी कौन है, हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड, अनामिका, शौर्य और दस कहानियां में भी काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Minissha Lamba shares her experience of theater play hello zindagi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: minissha lamba, theater play, hello zindagi, yahan, actress mnissha lamba, kishwar merchant, delnaaz irani, guddi maruti, chitrashi rawat, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved