• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मिलिंद गुनाजी ने अपनी आगामी परियोजनाओं को लेकर की बात

Milind Gunaji talks about his upcoming projects, impact of OTT - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता मिलिंद गुनाजी के पास कई प्रोजेक्ट्स है। वे जल्द ही अर्जुन रामपाल और सनी लियोन के साथ 'द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव' में नजर आएंगे।

अनीस बज्मी के निर्देशन में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ उनकी आगामी परियोजनाओं की सूची में 'भूल भुलैया 2', राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा अभिनीत 'हिट', ब्रूस ली के हमशक्ल और अली फजल के साथ 'विंग्स ऑफ गोल्ड' और एक शीर्ष बॉलीवुड अभिनेता के साथ एक वेब सीरीज शामिल हैं।

अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, बहुमुखी अभिनेता, जो एक लेखक और टीवी शो होस्ट भी हैं, ने कहा कि मैं इस तरह की बड़ी बॉलीवुड परियोजनाओं का हिस्सा बनने के लिए भाग्यशाली महसूस करता हूं। एक एंटरटेनर होने के नाते मैंने हमेशा हर काम से प्यार किया है, और यही मुझे इतने सालों बाद भी आगे बढ़ा रहा है।

अभिनेता महाराष्ट्र सरकार के वन और वन्यजीव ब्रांड एंबेसडर भी हैं। उन्होंने कहा कि एक अभिनेता के रूप में मैं अभी भी बहुत कुछ तलाशना चाहता हूं। मैं उन परियोजनाओं के बारे में वास्तव में उत्साहित हूं, जिन पर मैं वर्तमान में काम कर रहा हूं। मुझे बहुत कुछ सीख रहा हूं।

अपने ओटीटी प्रवेश के बारे में बात करते हुए, गुनाजी ने कहा कि मैं एक वेब सीरीज पर काम कर रहा हूं, जहां मैं एक अलग प्रकार का किरदार निभा रहा हूं, जिसके बारे में मैं ज्यादा बात नहीं कर सकता। ओटीटी उन सभी के लिए एक आशीर्वाद रहा है जो मनोरंजन की दुनिया में अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसने उम्मीदवारों के लिए भी दरवाजे खोल दिए हैं और हमें व्यापक दर्शकों तक पहुंचने में मदद की है। मैं इस तरह की और परियोजनाओं पर काम करने के लिए उत्सुक हूं।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Milind Gunaji talks about his upcoming projects, impact of OTT
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: milind gunaji, milind gunaji talks about his upcoming projects, f ott, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved