• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

प्यार की कहानी बयां करता है मीत ब्रदर्स का गाना चुपके से आना

Meet Brothers song Chupke Se Aana tells the story of love. - Bollywood News in Hindi

मुंबई । 'चिट्टियां कलाइयां', 'बेबी डॉल', 'दिल का टेलीफोन' और अन्य गानों के लिए मशहूर संगीतकार जोड़ी मीत ब्रदर्स ने अभिजीत पोहनकर के साथ मिलकर एक नया गाना 'चुपके से आना' जारी किया। इस गाने को बहुमुखी गायक पापोन ने गाया है।

गीत की कहानी दो युवा दिलों के इर्द-गिर्द घूमती है, उनका सच्चा प्यार दुनिया से छिपा हुआ है। यह गाना युवा मासूम प्यार के सार को पकड़ते हुए उनके रिश्ते में मिठास जोड़ता है।

मीत ब्रदर्स ने बताया, यह प्रोजेक्ट अभिजीत पोहनकर द्वारा हमारे पास लाया गया था और एक बार जब हमने वाइब सुनी, तो हमें पता था कि वास्तव में इसके चारों ओर क्या बुना जाना आवश्यक है। हमें राग बहुत पसंद था और हम राग की मासूमियत को बरकरार रखना चाहते थे और हमने प्रतिभाशाली रश्मि विराग ने गीत के साथ अपना जादू चलाया। यह गाना आपको प्रेम और पुरानी यादों की हार्दिक यात्रा पर ले जाएगा।

गाने का संगीत वीडियो गाने की ऊर्जा और रीवा अरोड़ा और लकी गुप्ता के बीच की बहुमुखी केमिस्ट्री को दिखाती है।

मीत ब्रदर्स ने कहा, "पहले 'मुझे कैसे पता ना चला' पर पापोन के साथ सहयोग करने के बाद, हमने 'चुपके से आना' के साथ एक तरह का सीक्वल बनाने का लक्ष्य रखा था। इसमें पापोन की गजल का एक सहज मिश्रण दिखाया गया हैै, जो गीत के लिए हमारी दृष्टि के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। हमारा मानना ​​है कि एक साथ, हमने रचना में गहराई और बारीकियों की भावना जोड़ी है।''

मीट ब्रदर्स के साथ इस सहयोग के बारे में बात करते हुए पापोन ने साझा किया, “यह एक तरह का गाना है जो पहले नोट से ही आपको अपनी मासूमियत से मंत्रमुग्ध कर देता है। मीट ब्रदर्स के साथ सहयोग करना हमेशा सुखद रहा है, क्योंकि हमारी कार्यशैली सहजता से एक-दूसरे की पूरक है। अभिजीत पोहनकर ने धुन में कुछ अनोखा जोड़ा है। मैं गाने पर दर्शकों की प्रतिक्रिया का उत्सुकता से इंतजार कर रहा हूं और पूरी उम्मीद करता हूं कि यह इस त्योहारी सीजन के दौरान लोगों के चेहरों पर खुशी लाएगा।"

'चुपके से आना' एमबी म्यूजिक के लेबल के तहत रिलीज किया गया है।

--आईएएनएस


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meet Brothers song Chupke Se Aana tells the story of love.
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meet brothers song, chupke se aana, tells the story, of love, mumbai, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved