• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मीरा चोपड़ा ने कान में किया डेब्यू, फिल्म 'सफेद' का फर्स्ट लुक जारी

Meera Chopra makes Cannes debut to unveil first look of Safed - Bollywood News in Hindi

मुंबई ।अभिनेत्री मीरा चोपड़ा इस साल प्रतिष्ठित कान फिल्म महोत्सव में अपनी अगली फिल्म 'सफेद' के साथ अपनी शुरूआत करने के लिए काफी उत्साहित हैं, क्योंकि उन्होंने इसका पहला लुक जारी किया है। मीरा ने कहा- "मैं इस साल कान में पदार्पण करने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं। यह बहुत जबर्दस्त है क्योंकि मैं अपनी फिल्म 'सफेद' का प्रतिनिधित्व कर रही हूं और प्रतिष्ठित रेड कार्पेट पर भी चल रही हूं। इसलिए, यह मेरे लिए दोहरा झटका है और एक बड़ी जिम्मेदारी भी है"।

"सफेद" एक प्रेम कहानी है जिसमें एक अंतर है जिसमें उनके साथ अभय वर्मा हैं और यह संदीप सिंह के निर्देशन में पहली फिल्म है। यह विनोद भानुशाली, अजय हरिनाथ सिंह और संदीप सिंह द्वारा निर्मित और कमलेश भानुशाली, विशाल गुरनानी और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित है।

मीरा तेलुगु, तमिल और हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। वह "बंगाराम", "ली", "वाना", "1920 लंदन" और "सेक्शन 375" जैसी परियोजनाओं के लिए जानी जाती हैं।

उनके पास पाइपलाइन में कुछ बहुत ही रोचक परियोजनाएं हैं जिनमें हिंदी फिल्म "नास्तिक" और हिंदी-तेलुगु द्विभाषी "मोगली पुव्वु" शामिल हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Meera Chopra makes Cannes debut to unveil first look of Safed
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: meera chopra, cannes, cannes 2022, safed, meera chopra makes cannes debut to unveil first look of safed, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved