• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिया के खिलाफ मीडिया की अटकलें परेशान करने वालीं - अभिनेत्री के वकील

Media speculations against Rhea motivated and mischievous: Actress lawyer - Bollywood News in Hindi

मुंबई । रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मनेशिंदे ने शनिवार को अभिनेत्री की ओर से जारी एक बयान में कहा है कि मीडिया के एक समूह द्वारा उनके खिलाफ लगाई गईं अटकलें परेशान कर देने वाली हैं। मनेशिंदे ने इस बयान में कहा, "मैंने सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित एम्स के डॉक्टरों की तरफ से जारी बयान को देखा है। आधिकारिक कागजात और रिपोर्ट इस वक्त केवल एम्स और सीबीआई के पास हैं, जिन्हें जांच पूरी होने के बाद अदालत में पेश किया जाएगा। हमें सीबीआई की तरफ से इसके बारे में बताए जाने का इंतजार है।"

उन्होंने कहा, "हमने रिया चक्रवर्ती की तरफ से हमेशा यह कहा है कि सच को किसी भी परिस्थिति में बदला नहीं जा सकता। मीडिया के एक समूह द्वारा रिया के खिलाफ लगाई गईं अटकलें शरारतपूर्ण और परेशान कर देने वाली रही हैं। हम सिर्फ सच के प्रति प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते।"

उनका यह बयान मीडिया की कुछ अपुष्ट खबरों के मद्देनजर आया है, जिसमें बताया जा रहा है कि एम्स की फॉरेंसिक टीम ने इन दावों को खारिज कर दिया है कि सुशांत की हत्या हुई है। टीम ने अपनी एक रिपोर्ट सीबीआई को सौंपी है। हालांकि इस बारे में एजेंसी ने अब तक कुछ भी नहीं बताया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Media speculations against Rhea motivated and mischievous: Actress lawyer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rhea chakraborty, media speculations against rhea motivated and mischievous, actress lawyer, media, motivated, mischievous, by a section of the media are motivated and mischievous, satish maneshinde, sushant singh rajput, sushant singh rajput case, ssr case, drug case, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved