• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं : मसाबा

Masaba Gupta: I try to maintain balance between commercial and artistic life - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता का कहना है कि उनमें दो तरह का व्यक्तित्व है, एक में वह एक सामाजिक इंसान हैं और दूसरा तब, जब वह अपनी मां व अभिनेत्री नीना गुप्ता संग सुकून के कुछ पल बिताती हैं। मसाबा कहती हैं, "मसाबा गुप्ता की दो अलग-अलग पहचान है - एक लोगों के सामने, जहां मैं सबके साथ उठती-बैठती, घुलती-मिलती रहती हूं और दूसरी तब, जब मैं घर में अपनी मां के साथ सुकून के पल बिताती हूं।"

वह आगे कहती हैं, "मैं अपनी व्यक्तिगत और पेशेवर जिंदगी में तालमेल बिठाने की कोशिश करती हूं। निजी जीवन में मैं कुछ भी नहीं करती हूं। इसके साथ मेरी जो दूसरी जिंदगी है, उसमें कई तरह के इवेंट्स, ड्रामा, लोगों के साथ घुलना-मिलना जैसी और भी चीजें शामिल हैं।"

मसाबा फिलहाल नेटफ्लिक्स पर प्रसारित शो 'मसाबा मसाबा' में नजर आ रही हैं। मसाबा की जिंदगी के कुछ वास्तविक अनुभवों पर आधारित नेटफ्लिक्स की इस सीरीज में उनकी पृष्ठभूमि, उनके पारिवारिक व फैशन की दुनिया जुड़ी बातें और डेटिंग की दुनिया में उनके कदम रखने से संबंधित बातें भी शामिल हैं।

सीरीज की सबसे खास बात यह है कि इसमें उनकी मां नीना गुप्ता भी हैं। इन दोनों अदाकाराओं ने पर्दे पर भी मां-बेटी के किरदार को बखूबी निभाया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Masaba Gupta: I try to maintain balance between commercial and artistic life
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: masaba gupta, maintain, balance, commercial, artistic life, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved