• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

11 साल तक इस निर्देशक के साथ मनोज बाजपेयी ने नहीं किया काम

Manoj Bajpayee did not work with this director for 11 years - Bollywood News in Hindi

मनोज बाजपेयी बॉलीवुड के सबसे ज्याता प्रतिभावान अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं। नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से होने के बावजूद वे एक्टिंग स्किल के दम पर खुद को फिल्म इंडस्ट्री में स्थापित करने में सफल रहे। वे अलग-अलग तरीके की भूमिकाओं के साथ लगातार लोगों का दिल जीत रहे हैं। मनोज और दिग्गज फिल्ममेकर अनुराग कश्यप एक समय काफी अच्छे दोस्त थे।


बीच में बात बिगड़ने से दोनों ने 11 साल तक साथ काम नहीं किया था। हालांकि अब उनके रिश्ते फिर से ट्रैक पर हैं। दोनों ने ‘सत्या’ और ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ जैसी फिल्मों में अपना कमाल दिखाया था। अब एक इंटरव्यू के दौरान मनोज ने अनुराग को लेकर बात की। मनोज ने ‘बॉलीवुड बबल’ से बातचीत में कहा कि मुझे लगता है कि अनुराग मेरे टाइप की फिल्में नहीं बना रहे थे और उन्हें भी लग रहा था कि मनोज की जरूरत नहीं है क्योंकि मेरा करिअर नीचे जा रहा था।


इसलिए हम दोनों अलग-अलग जिंदगियां एंजॉय कर रहे थे। उन्हें मेरी जरूरत नहीं थी, मुझे उनकी। उल्लेखनीय है कि मनोज और अनुराग एक बार झगड़ भी पड़े थे। मनोज ने बताया था कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ से पहले एक बार मैं अनुराग से किसी किताब पर बात कर रहा था। अनुराग ने मुझसे कह दिया कि मुझे पढ़ने-लिखने के बारे में कुछ नहीं पता।


जब हमने ड्रिंक किया तो इस बात पर बहस बढ़ गई। हम मशहूर गीतकार गुलजार के घर के बाहर झगड़ने लगे। चिल्ला-चिल्लाकर एक-दूसरे पर इल्जाम लगाते रहे। इसके बाद हमारी कई साल बात नहीं हुई। फिर एक दिन अनुराग ने रात साढ़े दस बजे मुझे फोन किया और सारे गिले-शिकवे दूर किए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manoj Bajpayee did not work with this director for 11 years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manoj bajpayee did not work with this director for 11 years, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved