• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

मनीष वाधवा ने 'छत्रसाल' में अपनी भूमिका और OTT की प्रासंगिकता पर किया खुलासा

Manish Wadhwa opens up on his role in Chhatrasal and OTT relevance - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेता मनीष वाधवा ने हाल ही में 'छत्रसाल' से वेब पर डेब्यू किया। उन्होंने दो साल पहले सीरीज की शूटिंग की थी, जो अब आखिरकार स्ट्रीमिंग हो रही है। अभिनेता खुश और आशान्वित हैं कि यह परियोजना उनके लिए वेब पर और ज्यादा काम पाने के रास्ते शुरू करेगी। मनीष को 'चंद्रगुप्त मौर्य' में 'चाणक्य' और 'परमावतार श्री कृष्ण' में 'राजा कंस' जैसी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है।

अभिनेता ऐतिहासिक नाटक में 'छत्रसाल' के गुरु (शिक्षक) की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, वे कहते हैं कि, "मैं श्रृंखला में महाराजा छत्रसाल के गुरु की भूमिका निभा रहा हूं। उनके लिए धर्म कोई मायने नहीं रखता, वह मानवता को अधिक महत्व देते हैं, जिसे वे एक धर्म मानते हैं। उनका आदर्श वाक्य सभी को प्यार से साथ लाना है।"

49 वर्षीय अभिनेता ने खुलासा किया कि वह "परमावतार श्री कृष्ण" शो में 'राजा कंस' की भूमिका निभा रहे थे, जब यह प्रस्ताव उनके पास आया और उन्हें इसके बारे में बहुत अच्छा लगा।

वे कहते हैं कि, "जबकि 'राजा कंस' कट्टर निगेटिव था, यह चरित्र पूरी तरह से पॉजिटिव था। एक चरित्र से दूसरे चरित्र में जाने के लिए कड़ी मेहनत थी। इसके अलावा, इसे और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए मुझे आंखों की गति पर काम करना होगा और एक 'गुरु' की तरह दिखने के लिए अन्य कोशिश करनी होगी। मुझे भाषा पर भी काम करना है क्योंकि इस किरदार के लिए मुझे जो हिंदी बोलनी थी, वह हमारी रोजमर्रा की बोली से बिल्कुल अलग थी।"

मनीष को ओटीटी शो करने में ज्यादा दिलचस्पी है क्योंकि उनका मानना है कि वेब की दुनिया में काफी एक्सपेरिमेंटल काम हो रहा है और यह दर्शकों के बीच लोकप्रिय हो रहा है।

उन्होंने संकेत दिया कि, "ओटीटी बूम यहां रहने के लिए है। ओटीटी पर हमें दुनिया भर से जिस तरह का काम देखने को मिल रहा है, वह इसकी प्रासंगिकता को जोड़ रहा है। निर्माता और कलाकार भी उस तरह का प्रयोग करने और काम करने में सक्षम हैं जो वे चाहते हैं। ऐसे समय में जब हमें सिनेमाघरों में जाने के लिए पाबंदी है और इन सभी प्रतिबंधों को देखते हुए ओटीटी हमें भरपूर मनोरंजन दे रहा है। हम घर पर बैठकर उस कंटेंट को देखने में सक्षम हैं जिसका हम आनंद लेते हैं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manish Wadhwa opens up on his role in Chhatrasal and OTT relevance
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manish wadhwa, chhatrasal, ott relevance, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved