• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कनाडा में मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन का विरोध, सिनेमाघरों को मिली धमकियाँ

Mani Ratnams film Ponnian Selvan protests in Canada, theaters get threats - Bollywood News in Hindi

कनाडा में रहने वाले कुछ समूहों के बीच तमिल फिल्मों को लेकर नफरत का माहौल है। ऐसे में अब मणिरत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1 भी विवादों में जा फंसी है। कनाडा और लंदन के थिएटर मालिकों को धमकी भरे मेल्स आ रहे हैं, जिसमें दावा किया गया है- अगर फिल्म को थिएटर में रिलीज किया गया तो हंगामा होगा।

कनाडा में पोन्नियन सेल्वन 1 के ओवरसीज डिस्ट्रीब्यूटर ने केडब्ल्यू टॉकीज ने ट्विटर पर मेल शेयर किया है। जिसमें उन्होंने कहा- मेरे पास हैमिल्टन, किचनर और लंदन से अपडेट हैं। सभी थिएटर मालिकों को धमकी दी गई है कि अगर वो पोन्नियन सेल्वन-1 तमिल या ्यङ्ख टॉकीज की कोई फिल्म रिलीज हुई, तो वो थिएटरों में हमला करेंगे।

केडब्ल्यू टॉकीज ने सोशल मीडिया पर ट्वीट के साथ जो मेल का स्क्रीनशॉट शेयर किया, उसमें थियेटर मालिकों को थ्रेट दिए गए थे। मेल में लिखा था- सभी थिएटर मालिकों और कर्मचारियों के लिए वॉर्निंग है। अगर आप केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्म चुप या पोन्नियन सेल्वन-1 अपने हॉल्स में रिलीज करते हैं, तो आपकी सभी स्क्रीन्स के टुकड़े-टुकड़े कर देंगे। आपके कई वर्कर्स अस्पताल जाने की हालत में होंगे।

हम केवल इंडियन फिल्में ही नहीं बल्कि अंग्रेजी फिल्मों के साथ भी वही करेंगे। हम ऐसा तब तक करते रहेंगे जब तक आप केडब्ल्यू टॉकीज की फिल्में दिखाना बंद नहीं कर देते। क्रिसमस ज्यादा दूर नहीं है, हम आने वाले समय में सभी इंडियन और इंग्लिश फिल्मों के साथ ऐसा ही करने वाले हैं। हमारे लोकल थिएटर्स से कुछ सीखिए, उन्होंने ये फिल्में दिखाना बंद कर दी हैं। यह आप सभी के लिए आखिरी वार्निंग है।

हालांकि, दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है। इससे पहले भी दुलकर सलमान की फिल्म कुरूप भी कनाडा के उपद्रवियों के निशाने पर आई थी। रिलीज के बाद शहर के 4 सिनेप्लेक्स को बुरी तरह से डैमेज कर दिया गया था। ऐसे में पोन्नियन सेल्वन 1 को लेकर दोबारा धमकियां सामने आ रही हैं, जिसे लेकर लोग कंसर्न हैं।

पोन्नियन सेल्वन-1 इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म 30 सितंबर को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में विक्रम, कार्थी, जयराम रवि, ऐश्वर्या राय और तृषा कृष्णन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। तमिल-तेलुगु के अलावा पोन्नियन सेल्वन 1 को हिंदी, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज किया जाएगा। ट्रेड सोर्स की मानें तो फिल्म के हिंदी संस्करण को लेकर लोगों में उतना क्रेज नहीं देखने को नहीं मिल रहा, ऐसे में मेकर्स को दक्षिण की ऑडियंस पर ज्यादा फोकस करना चाहिए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mani Ratnams film Ponnian Selvan protests in Canada, theaters get threats
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mani ratnams film ponnian selvan protests in canada, theaters get threats, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved