• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

तकनीकी प्रगति की वजह से 'पोन्नियिन सेल्वन' बना : मणिरत्नम

Mani Ratnam: Tech advances alone have made Ponniyin Selvan possible - Bollywood News in Hindi

मुंबई । इस सप्ताह सिनेमाघरों में अपनी महाकाव्य फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन: वन' लाने वाले मणिरत्नम ने पहले कल्कि कृष्णमूर्ति के उपन्यास को एक बार नहीं, बल्कि दो बार फिल्म में बदलने का प्रयास किया था। पहली बार उन्होंने ये कोशिश 1990 के दशक में की, दूसरी बार, 2010 के दशक में। लेकिन फिल्म नहीं बन पाई। फिल्म निर्माता मणिरत्नम खुश हैं कि उस समय यह फिल्म नहीं बन पाई थी।

आईएएनएस के साथ बातचीत में, मणिरत्नम ने कहा, "एक तरह से, मुझे खुशी है कि यह फिल्म उस समय नहीं बन पाई क्योंकि मुझे लगता है कि आज हम तकनीकी प्रगति को देखते हुए इस तरह के विषय को स्क्रीन पर संभालने के लिए कहीं अधिक तैयार हैं। यह फिल्म अब बनी है बड़े पर्दे के लिए क्योंकि इसमें एक विस्तृत सेट डिजाइन, एक्शन, वेशभूषा, फोटोग्राफी और बहुत कुछ है।"

यह पूछे जाने पर कि इस कहानी को पर्दे के लिए अनुकूलित करने और इस "ड्रीम प्रोजेक्ट" के लिए उनकी ²ढ़ता के पीछे का कारण क्या है, उन्होंने कहा, "फिल्म की कहानी एक ऐतिहासिक कथा है और चोल काल से संबंधित है। इसे अलेक्जेंड्रे डुमास ('द थ्री मस्किटर्स' के फ्रांसीसी लेखक) में बहुत ही साहसिक तरीके से बताया गया है। उपन्यास में कल्कि का लेखन बहुत ज्वलंत है और इसने इस कहानी को बड़े पर्दे पर बताने के लिए मेरे ²ष्टिकोण को आकार दिया।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mani Ratnam: Tech advances alone have made Ponniyin Selvan possible
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mani ratnam, tech advances alone have made ponniyin selvan possible, ponniyin selvan, ps1, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved