• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पति के निधन के 3 साल बाद मंदिरा बेदी ने बयां किया दर्द

Mandira Bedi expressed her pain 3 years after her husbands death - Bollywood News in Hindi

मुंबई । मंदिरा बेदी बॉलीवुड और खेल जगत का जाना-माना नाम है। मंदिरा ने अपने पति राज कौशल के हार्ट अटैक से हुई मौत पर पहली बार खुल कर बात की।


पति के निधन के तीन साल बाद मंदिरा ने अब इस पर खुलकर बात की है और बताया कि किस तरह उन्होंने खुद को और परिवार को संभाला है। एक्ट्रेस ने 'ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे' पॉडकास्ट पर इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि शुरुआत में वह बिना रोए अपने पति के बारे में बात नहीं कर पाती थीं, लेकिन अब उनके लिए चीजें थोड़ी आसान हैं।

उन्होंने कहा, "मैं और मेरे बच्चे हर दिन उन्हें याद करते हैं। ऐसा नहीं है कि हम उन्हें भूल गए हैं। पहला साल बहुत, बहुत ज्यादा मुश्किल था। पहला बर्थडे, पहली एनिवर्सरी, पहली दिवाली, पहला क्रिसमस, पहला न्यू ईयर। दूसरा साल थोड़ा आसान हुआ और तीसरा साल और आसान हो गया।''

उन्होंने आगे बताया कि ऐसे कई पल आते हैं जब परिवार के लोग उन्हें किसी गाने की वजह से याद करते हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें जिस थेरेपी की जरूरत थी, वह उन्होंने ली और जरूरत पड़ने पर वह अब भी लेती हैं।

उन्होंने कहा, ''एक इंसान के रूप में हमें हमेशा आगे बढ़ते रहना है। अब मैं इस बारे में बात कर सकती हूं, पहले मैं रोए बिना बात नहीं कर पाती थी, लेकिन अब मैं कर सकती हूं। उनके जाने के दो महीने बाद ही मैंने काम करना शुरू कर दिया। मुझे खुद को और अपनी फैमिली को पालना था। मुझे ये अपने बच्चों के लिए करना था।''

बता दें, मंदिरा बेदी ने राज कौशल से 1999 में शादी की थी। वह पेशे से डायरेक्टर थे। 2011 में कपल ने अपने बेटे वीर का स्वागत किया और 2020 में बेटी तारा को गोद लिया। 2021 में राज का 50 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया।

-आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mandira Bedi expressed her pain 3 years after her husbands death
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mandira bedi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved