• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अभिनय एक झूठ है, लेकिन आप अपने दिमाग को बताते हैं कि यह सच है : मानव कौल

Manav Kaul: Acting is a lie but you tell your brain it is true - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेता मानव कौल की ओटीटी पर रिलीज फिल्म 'नेल पॉलिश' में मल्टी लेयर्ड भूमिका निभाने को लेकर खासी चर्चा हो रही है। मानव कहते हैं कि उन्हें उम्मीद नहीं थी कि उनका काम लोगों को इतना प्रभावित करेगा। उन्होंने आईएएनएस को बताया, "मुझे लगता है कि दोनों पात्रों की ऊर्जा बहुत अलग थी। जब चारु की बात आती है, तो मेरी बॉडी लैंग्वेज बहुत सॉफ्ट थी। मुझे याद है कि सेट पर मौजूद सभी लोग जिनमें हमारे मेकअप आर्टिस्ट से लेकर टेक्नीशियन आदि अब मुझे अकेला छोड़ देते थे। हर सीन की शूटिंग के बाद मुझे लगता था कि मेरे चारों ओर ऊर्जा कैसे बदल गई।"

उन्होंने कहा, "मैंने कभी भी 'नेल पॉलिश' के ऐसे प्रभाव और जबरदस्त प्रतिक्रिया की कल्पना नहीं की थी। जब मैं यह किरदार निभा रहा था तो मैंने ऐसा नहीं सोचा था। मैंने कभी किसी फिल्म में ऐसा किरदार नहीं निभाया है। मेरे पास उस हैंगओवर से बाहर निकलने का कोई तरीका नहीं है। देखिए, अभिनय एक झूठ है लेकिन आप अपने मस्तिष्क को बताते हैं कि यह सब सच है। अपने दिमाग को स्वीकारने के लिए कहते हैं। शूटिंग करते समय कोई स्विच नहीं होता, जिसे आप ऐसे ही बंद कर दें, बल्कि किरदार धीरे-धीरे आपको छोड़ता है।"

नेल पोलिश में अर्जुन रामपाल, आनंद तिवारी, रजित कपूर और मधू हैं। इसे बग्स भार्गव कृष्णा ने निर्देशित किया है। फिल्म जी5 पर स्ट्रीम हो रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Manav Kaul: Acting is a lie but you tell your brain it is true
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: manav kaul, acting is a lie but you tell your brain it is true, nail polish, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved