• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

बॉलीवुड सेलेब्स ने बप्पी लाहिड़ी के निधन पर शोक व्यक्त किया

मुंबई। बॉलीवुड हस्तियों ने भारत के 'डिस्को किंग' बप्पी लाहिरी के निधन पर शोक व्यक्त किया हैं। उनका 69 वर्ष की आयु में मुंबई के जुहू इलाके के एक उपनगरीय अस्पताल में बुधवार तड़के निधन हो गया। अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, "आज हमने संगीत उद्योग से एक और रत्न खो दिया, बप्पी दा, आपकी आवाज मेरे सहित लाखों लोगों के नृत्य का कारण थी। अपके संगीत के माध्यम से जो खुशी मिली, उसके लिए धन्यवाद। मेरी परिवार के लिए हार्दिक संवेदना। ओम शांति।"
प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने बप्पी लाहिड़ी के साथ अपने व्यक्तिगत जुड़ाव को याद किया और कहा, "एक और दिग्गज चला गया। उनके साथ मिलकर काम करने का सौभाग्य मिला जब मैंने पी एंड जी के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग की और फिर जब मैंने संजय गुप्ता के लिए व्हाइट फेदर फिल्म्स के साथ काम किया।"

संगीतकार विशाल ददलानी ने पीढ़ी के लिए बात की, जब उन्होंने ट्वीट किया, "बप्पी दा एक दिग्गज से अधिक थे। वह एक दोस्त थे। वह हमेशा शेखर और मेरे प्रति दयालु थे और हम परस्पर सम्मान और प्रशंसा साझा करते थे। विश्वास नहीं कर सकता कि वह हमारे साथ नहीं है।"

एक व्यक्तिगत नोट पर, उन्होंने कहा, "पहले मेरे पिताजी, फिर लताजी, फिर बप्पी दा। 2022 वास्तव में कठिन है। बहुत कठिन। बप्पा, रेमा, श्रीमती लाहिरी और पोते-पोतियों के प्रति मेरी गहरी संवेदना।"


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Man of incredible melody: Bollywood celebs mourn Bappi Lahiri demise
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bappi lahiri, man of incredible melody, bollywood celebs mourn bappi lahiri demise, ajay devgn, vidya balan, hansal mehta, vishal dadlani, bhumi pednekar, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved