• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'परदे में रहने दो' के लिए शाहरुख का मलिष्का मेंडोंसा को खास संदेश

Malishka Mendonsa receives special message from SRK on Parde Mein Rehne Do - Bollywood News in Hindi

मुंबई । अभिनेत्री मलिष्का मेंडोंसा, जिनकी नई लघु फिल्म 'परदे में रहने दो' को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है, ने हाल ही में साझा किया कि लघु फिल्म में उनके काम के लिए उन्हें मेगास्टार शाहरुख खान से प्रशंसा मिली है। मलिष्का ने कहा, "'परदे में रहने दो' मेरे लिए एक बहुत ही खास परियोजना है। अवधारणा और चरित्र ने तुरंत मुझे इसके लिए हां कह दिया क्योंकि मैं इससे संबंधित हो सकती थी। और न केवल मैं, बल्कि हर लड़की इससे संबंधित होगी, मेरा मानना है। जब से ट्रेलर आउट हुआ है, हर कोई मेरे किरदार कुहू को पसंद कर रहा है।"

उन्होंने आगे कहा कि उनके इनबॉक्स में मुस्कुराते हुए शाहरुख के एक संदेश ने वास्तव में उनका दिन बना दिया और उनके आत्मविश्वास को बढ़ावा दिया।

मलिष्का ने कहा, "न केवल पेशेवर या व्यक्तिगत बिरादरी से, बल्कि बॉलीवुड सितारों से भी संदेश आए। और बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के एक संदेश ने मेरा दिन बना दिया। उन्होंने ट्रेलर देखा और मुझे बधाई दी। मैं निश्चित रूप से सातवें आसमान पर हूं।"

हीना डिसूजा द्वारा निर्देशित और गरिमा पुरा पटियालवी और प्रांजलि दुबे द्वारा लिखित, 'परदे में रहने दो' की कहानी बॉडी शेमिंग की समस्या और लोगों, विशेषकर युवा लड़कियों पर इसके नकारात्मक प्रभावों के इर्द-गिर्द घूमती है।

लघु फिल्म अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Malishka Mendonsa receives special message from SRK on Parde Mein Rehne Do
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: malishka mendonsa, srk, parde mein rehne do, shahrukh khan, malishka mendonsa receives special message from srk on parde mein rehne do, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved