• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एक मिनट की फिल्म बनाकर खत्म करें लॉकडाउन अवसाद

Make a one-minute film and beat lockdown blues - Bollywood News in Hindi

मुंबई। एकता कपूर, नितेश तिवारी, आंनद एल राय, साजिद नाडियाडवाला, दिनेश विजान और महावीर जैन सहित कई जाने माने निर्देशक और निमार्ता हैशटैगइंडियालेट्समेकअफिल्म पहल से लोगों को प्रेरित करने के लिए एकजुट हुए हैं। इस पहल के मद्देनजर लोगों को कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान अपने मोबाइल फोन से एक मिनट की फिल्म बनानी होगी। यह पहल पूरे देश के लोगों के लिए है, इसमें प्रवेश करने के लिए लोगों को एक मिनट की अवधि की मोबाइल वीडियो बनानी होगी। इसमें भाग लेने वालों को इन विषयों पर एक फिल्म बनानी होगी, जो 'क्वारंटाइन का अच्छा पक्ष', 'हम होंगे कामयाब', 'लॉकडाउन की इनोवेटिव कहानियां', 'चलो सुरक्षा मानदंडों का पालन करें', 'लॉकडाउन में मदद, देखभाल और चिंता' और 'शुक्रिया हमारे फ्रंटलाइन हीरोज' है।


इस पहल की खबर साझा करते हुए फिल्मकार करण जौहर ने उद्योग के सदस्यों की सराहना की।

उन्होंने ट्वीट किया, "मेरे दोस्तों द्वारा इस शानदार पहल को प्रस्तुत करते हुए खुशी हो रही है, जो है हैशटैगइंडियालेट्समेकअफिल्म, अपने घर पर ही फोन से एक मिनट की प्रेरणात्मक फिल्म बनाए। कमाल की बात तो यह है कि घर पर बनी ये फिल्में भारत के उत्साह को प्रोत्साहित करेंगी।"

इस पहल में प्रवेश की समयसीमा 21 अप्रैल है, विजेता फिल्मों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Make a one-minute film and beat lockdown blues
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: make a one-minute film, lockdown blues, ekta kapoor, nitesh tiwari, aanand l rai, sajid nadiadwala, dinesh vijan, mahaveer jain, indialetsmakeafilm, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved