• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

रिया संग व्हाट्सअप चैट लीक होने पर महेश भट्ट हुए ट्रोल

Mahesh Bhatt trolled after WhatsApp chat with Rhea goes viral - Bollywood News in Hindi

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में जांच के लिए सीबीआई की टीम मुंबई में है। इस बीच, 8 जून को अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और फिल्मकार महेश भट्ट के बीच व्हाट्सअप चैट लीक हो गई है, जिस पर इस वक्त चर्चा जोरों पर है। चैट के वायरल होते ही ट्विटर पर यूजर्स ने महेश भट्ट को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। लोग यह कहने लगे कि इनके जैसा इंसान इज्जत के लायक नहीं है।

चैट से यह पता लगता है कि यह शायद उस दिन की होगी, जिस दिन रिया ने अपने बॉयफ्रेंड सुशांत का घर छोड़ा था।

व्हाट्सअप पर दोनों के बीच हुई इस बातचीत से यह भी बात सामने आती है कि रिया के पिता सुशांत संग उनके रिश्ते से खुश नहीं थे और भट्ट ने उन्हें इससे दूर हो जाने की सलाह दी थी।

यूजर्स ने आरोप लगाए कि वह महेश भट्ट ही थे, जिन्होंने सुशांत की मौत के बाद उनके तनावग्रस्त रहने की बात सबसे पहले कही थी। ठीक वैसे ही, जैसे कि पहले वह परवीन बॉबी के मानसिक स्वास्थ्य को लेकर बात कर चुके हैं।

एक यूजर ने ट्वीट किया, "परवीन बॉबी डिप्रेशन में थीं। दिव्या भारती डिप्रेशन में थीं। जिया खान डिप्रेशन में थीं। सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। सभी डिप्रेशन में थे और इस वजह से इन्होंने आत्महत्या कर लीं। हैशटैगमहेश भट्ट, षड्यंत्र को छिपाने के लिए सभी पर एक ही टैग मत थोपो कि सभी डिप्रेशन में थे और मानसिक रूप से अस्वस्थ थे।"

एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह महेश भट्ट खुद पागल है और दूसरों को तनावग्रस्त बताता रहता है। परवीन बॉबी को भी इसने यही बताया था और फिर इसने सुशांत के साथ भी गेम खेलने की कोशिश की। हैशटैगसुशांत सिंह राजपूत हैशटैगमहेशभट्ट हैशटैगसीबीआई हैशटैगसीबीआईफॉरएसएसआर।" (आईएएनएस)

किसी और ने लिखा, "हैशटैगमहेशभट्ट, वरिष्ठ नागरिकों की देखभाल करनी चाहिए और उनकी इज्जत की जानी चाहिए, लेकिन महेश भट्ट जैसे नागरिकों पर क्या कहेंगे आप? युवा पीढ़ी उनके लिए शर्मशार है।"

गुरुवार को रिपोर्टों में इस बात का भी खुलासा हुआ कि सुशांत के पोस्टमार्टम के वक्त रिया कूपर हॉस्पिटल में ही थीं। लोगों का कहना है कि इस वक्त महेश भट्ट भी उनके साथ होंगे।

एक ने लिखा, "अस्पताल के अंदर रिया को जाने की इजाजत किसने दी? वह वहां 45 मिनट तक थी। इस दौरान वह कर क्या रही थी? जरूर सबूतों को मिटा रही होगी..हैशटैगमहेशभट्ट हैशटैगरियाताई।"

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahesh Bhatt trolled after WhatsApp chat with Rhea goes viral
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahesh bhatt, mahesh bhatt trolled, whatsapp chat with rhea goes viral, rhea chakraborty, whatsapp chat, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved