• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

महेश बाबू को लॉकडाउन के दौरान मिल रही है अनगिनत स्क्रिप्ट

Mahesh Babu is getting countless scripts during lockdown - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद। सुपरस्टार महेश बाबू न केवल दक्षिण फिल्म उद्योग में बल्कि पूरे देश में सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। वह देशभर में मौजूद अपने प्रशंसकों के बीच प्यार और प्रशंसा के पात्र हैं। इसके साथ ही, महेश बाबू दक्षिणी उद्योग में सबसे अधिक फीस पाने वाले अभिनेताओं में से भी एक हैं और अपनी राष्ट्रव्यापी प्रसिद्धि एवं लोकप्रियता के कारण हर फिल्म निर्माता की पहली पसंद हैं। वर्तमान स्थिति को देखते हुए, महामारी के कारण सम्पूर्ण देश में लॉकडाउन है, ताकि वायरस को फैलने से रोका जा सके। कई फिल्म निमार्ताओं ने इस तथ्य का फायदा उठाया है कि महेश बाबू इन दिनों घर पर हैं और पिछले एक सप्ताह में डाक के जरिये उन्हें कई स्क्रिप्ट भेज चुके हैं। चूंकि महेश बाबू घर पर व़क्त बिता रहे हैं, ऐसे में वे जानते हैं कि उनके पास स्क्रिप्ट पढ़ने का समय अवश्य होगा।

यह साबित करने के लिए काफी है कि कई फिल्म निर्माता अभिनेता के साथ काम करना चाहते हैं। वह वास्तव में अद्भुत कलाकार हैं और स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति के साथ हर बार दर्शकों को अपना दीवाना बना लेते हैं और यही वजह है कि इतने सारे फिल्म निमार्ता उनके साथ काम करने की चाह रखते हैं।

महेश बाबू अपने अभिनय से दर्शकों को आकर्षित करते हुए अपनी उपस्थिति के साथ स्क्रीन पर आग लगा देते हैं। अभिनेता की अपार लोकप्रियता और दर्शकों से मिलने वाला प्यार ही उनकी फिल्मों के बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर होने का कारण है।

अभिनेता वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज 'सरिलरु नीकेवरु' के लिए खूब वाहवाही बटोर रहे हैं, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए दमदार कमाई की है। यह फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली महेश बाबू की लगातार तीसरी फिल्म बन गयी है, जिसमें अभिनेता पहली बार एक सेना अधिकारी के अनदेखे अवतार में नजर आये हैं। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahesh Babu is getting countless scripts during lockdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahesh babu, scripts during, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved