• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'महेश बाबू सब कुछ तभी देते हैं जब स्क्रिप्ट पर उनकी पकड़ मजबूत हो'

Mahesh Babu gives it all once he has firm grasp on script - Bollywood News in Hindi

हैदराबाद । महेश बाबू और कीर्ति सुरेश अभिनीत परशुराम पेटला के निर्देशन में बनी फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' 12 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। रिलीज होने में केवल कुछ दिनों के साथ, रचनाकारों ने अपनी तकनीकी टीम के साथ बैक-टू-बैक मीडिया इंटरैक्शन के साथ प्रचार शुरू कर दिया है।

लेखकों के साथ एक साक्षात्कार में निर्देशक परशुराम पेटला ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने 'गीता गोविंदम' दिनों के दौरान 'एसवीपी' कहानी पहले लिखी थी, लेकिन सुपरस्टार से संपर्क करने में संकोच कर रहे थे।

परशुराम ने समझाया, "महेश बाबू ने मुझे कहानी सुनाने का मौका देकर मेरे लिए इसे आसान बना दिया। उन्होंने पात्रों से जुड़ाव किया और इस तरह इस फिल्म को चुना।"

परशुराम ने कहा, "यदि आप मेरे करियर ग्राफ को देखें, तो आप पाएंगे कि मैंने अच्छी शुरुआत की थी, लेकिन 'सरोचारू' के असफल होने के बाद मैंने कुछ साल की छुट्टी ली, प्रतिबिंबित किया और फिर से शुरू किया। इसने मेरे लिए अद्भुत काम किया।

इस बहुप्रतीक्षित फिल्म के निर्देशक परशुराम को भरोसा है कि 'सरकारू वारी पाटा' उम्मीदों पर खरा उतरेगी।

उन्होंने फिल्म के कथानक के बारे में कहा, "एसवीपी की एक बैंक पृष्ठभूमि है, लेकिन कहानी घोटालों या उस तरह की किसी भी चीज के बारे में बात नहीं करती, पर कहानी में भावनाओं की कई परतें हैं।"

निर्देशक ने फिल्म में महेश बाबू की भूमिका के बारे में बताया, "'एसवीपी' में महेश के किरदार में एक बड़ा भावनात्मक आर्क है। यह एक उद्यमी है।"

निर्देशक ने कहा, "महेश बाबू का विवरण पर ध्यान शानदार है। उनके साथ इस यात्रा ने मुझे यह समझने का मौका दिया कि लोग सुपरस्टार क्यों बन जाते हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahesh Babu gives it all once he has firm grasp on script
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: parasuram petla, sarkaru vaari paata, mahesh babu, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved