• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

बी-टाउन के साथ महेश बाबू व अल्लू अर्जुन ने दी ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि

Mahesh Babu, Allu Arjun join Bollywood to bid adieu to complete entertainer - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने कैंसर से लंबी लड़ाई के बाद गुरुवार की सुबह अंतिम सांस ली। वहीं खबर मिलते ही विभिन्न मनोरंजन उद्योगों की हस्तियों ने अपनी संवेदना व्यक्त की। अपना आश्चर्य जाहिर करते हुए महेश बाबू ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, "ऋषि कपूर सर के बारे में सुनकर बुरा लगा। सिनेमा की हमारी दुनिया में एक और क्षति .. एक असाधारण व प्रतिभाशाली अभिनेता.. एक सच्चे दिग्गज। रणबीर और उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

अल्लू अर्जुन ने लिखा, "एक बहुमुखी परफॉर्मर.. जिसकी मैंने हमेशा प्रशंसा की। दशकों से हमारा मनोरंजन कर रहे एक दिग्गज परिवार का एक अभिनेता, जो बहुत जल्द चला गया। पूरे परिवार के प्रति संवेदना। आपकी आत्मा को शांति मिले ऋषि कपूर।"

अभिनेता विवेक आनंद ओबेरॉय ने ऋषि और इरफान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "एक फ्रेम में दो दिग्गज। हर निर्देशक के पसंदीदा, हर प्रशंसक की खुशी। जल्द ही चले गये। एक शून्य जिसे कभी नहीं भरा जा सकता है। हम आपको हमेशा याद करेंगे, आपके असाधारण सिनेमा के लिए धन्यवाद।"

वहीं फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने लिखा, "दो दिन और दो बड़े झटके। यह दुख की महामारी है। ऋषि जी एक असाधारण अभिनेता और अविस्मरणीय इंसान थे। सदाबहार अभिनेता। मैं उनकी फिल्में देखकर बड़ा हुआ और उनकी फिल्मों से जीवन के बारे में बहुत कुछ सीखा।"

टीवी स्टार हीना खान ने लिखा, "शब्दहीन, चकित, बस करो 2020..और कितनी जानें लोगे, कृपया रुक जाओ। आपकी आत्मा को शांति मिले ऋषि कपूर जी, परिवार के साथ मेरी संवेदना।"

अभिनेत्री नीतू कोहली ने लिखा, "मैं बहुत भाग्यशाली थी, जो ऋषि जी के साथ काम करने के इतने अवसर मिले, वे अपने आप में एक इंस्टीट्यूट थे। उनका हर शॉट बहुत ही परफेक्ट और अच्छी तरह से अभ्यास किया हुआ रहता था, और बस उन्हें परफॉर्म करते देखना बहुत खुशी मिलने के साथ ही सीखने का अनुभव प्राप्त करना भी था।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mahesh Babu, Allu Arjun join Bollywood to bid adieu to complete entertainer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: mahesh babu, allu arjun, bollywood, complete entertainer, rishi kapoor, entertainment industries, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved