• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लकी अली : हमारे लिए कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता

Lucky Ali: For us, nothing stays forever - Bollywood News in Hindi

नई दिल्ली । यह कहना गलत नहीं होगा कि लकी अली एक ऐसा नाम है जिसे आज के समय में हर कोई जानता है। उनकी 1990 की हिट जैसे 'ओ सनम' या 'तेरी यादें आती' कई लोगों के बीच अभी भी ताजा हैं। पॉप-गायक को यह एक आशीर्वाद लगता है कि इतने सालों के बाद भी लोग उनसे जुड़ते हैं लेकिन जैसा कि वे कहते हैं कि कलाकारों के लिए कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है।

लकी ने आईएएनएस के साथ बातचीत करते हुए कहते हैं कि उनके गाने अभी भी उतनी ही ताजा है, जितनी पहली बार रिलीज पर थे और जो अभी भी सभी आयु वर्ग के श्रोताओं के साथ तालमेल बिठा रहे है।

उन्होंने कहा, "यह एक आशीर्वाद है। मैं सर्वशक्तिमान का आभारी हूं कि हमारे लिए आम तौर पर कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता है। लेकिन जब आप खुद को व्यक्त करने में सक्षम होते हैं और समझ सकते हैं कि आप प्रासंगिक हैं, तो आपको बहुत प्यार मिलता है। लेकिन एक समय बाद सबका अंत हो जाता है।"

क्या उन पर प्रासंगिक बने रहने का दबाव कभी रहा है?

उन्होंने कहा कि "नहीं, मुझे याद है एक बार जब मुझे पहली बार अपने काम के लिए पहचान मिली तो यह मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से नया था। मैंने इसे अपने परिवार में देखा था। मेरे परिवार के बहुत से सदस्यों ने अपने क्षेत्र में सफलता पाई है और एक चीज जो मैंने सीखी है उनमें से यह था कि उन्होंने एक साथ काम किया।"

उन्होंने आगे कहा कि "यह कभी भी 'खुद' के बारे में नहीं था। यह हमारे बारे में था। यह कभी मेरे बारे में नहीं था, और मुझे लगा कि एक दिन अगर मैंने अपना सफलता को नहीं समझा तो इसका अंत हो जाएगा।"

"मैंने अपने करियर की शुरूआत में ही सही स्वीकार कर लिया था कि अगर मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं होगा तो मैं इसे नहीं कहूंगा। कई बार मेरे पास कहने के लिए कुछ नहीं होता है इसलिए मैं बीच में गैप ले लेता हूं।"

गायक ने हाल ही में एमटीवी के 10-एपिसोड के म्यूजिकल शो 'अनएकेडमी अनविंड' में अभिनय किया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lucky Ali: For us, nothing stays forever
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lucky ali, lucky ali for us, nothing stays forever, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved