• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

LSD2 बोल्ड और उत्तेजक रियलिटी शो दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ता है

LSD2 leaves no stone unturned in delivering a bold and provocative reality show - Bollywood News in Hindi

दिबाकर बनर्जी, जो अपनी प्रयोगात्मक और अनूठी कहानी कहने के लिए जाने जाते हैं, अपनी 2010 की क्राइम-थ्रिलर लव, सेक्स और धोखा की अगली कड़ी के साथ वापस आ गए हैं। यह फिल्म अपने बोल्ड कंटेंट के कारण अपने समय से आगे थी, जिसकी भारतीय दर्शकों को आदत नहीं थी। अब सीक्वल का टीज़र जारी कर दिया गया है जिसने अपनी उत्तेजक कहानी से एक बार फिर स्तर बढ़ा दिया है।


2.13 मिनट के टीज़र में दर्शकों को टीआरपी-संचालित टेलीविजन शो और जेन जेड प्रभावशाली लोगों के जीवन की झलक मिलती है। फिल्म में मौनी रॉय, स्वास्तिका मुखर्जी, तुषार कपूर और अनु मलिक भी नजर आएंगे। एक लाइव शो में ऑन-स्क्रीन चुंबन से लेकर एक रियलिटी श्रृंखला के प्रतियोगी द्वारा अपनी मां को थप्पड़ मारने तक, नए युग की विषाक्तता को दिबाकर ने प्रामाणिक रूप से चित्रित किया है। उर्फी जावेद ने भी टीज़र में एक संक्षिप्त कैमियो किया है। कैटफाइट्स और गाली-गलौज के बीच एक क्रूर हत्या की भी झलक मिलती है।

LSD2 के टीजर रिलीज से पहले दिबाकर बनर्जी ने जारी की चेतावनी

दिबाकर ने पहले एलएसडी टीज़र रिलीज़ से पहले दर्शकों को चेतावनी दी थी और कहा था, “एलएसडी बनाना और सच्चाई नहीं दिखाना संभव नहीं है। इसलिए, 'एलएसडी 2' बनाते समय, हमने उसी सच्चाई को चित्रित किया, जीवन की एक प्रामाणिक तस्वीर जिसे हम अपने चारों ओर देखते हैं। लेकिन आजकल सच पर यकीन करने की बजाय उसे नजरअंदाज करने का फैशन बढ़ गया है। इसलिए, यदि आप उस फैशन में हैं, तो मैं आपको एक अस्वीकरण दे सकता हूं कि आपको 'एलएसडी 2' का टीज़र या ट्रेलर नहीं देखना चाहिए। अगर आप वयस्क नहीं हैं तो 'एलएसडी 2' का टीज़र या ट्रेलर न देखें। एक फ्रेंचाइजी के रूप में एलएसडी समाज की असुविधाजनक वास्तविकताओं पर केंद्रित है। नया टीज़र एक बार फिर अपने परिपक्व विषय के साथ आगे बढ़ने का प्रयास करता है।

लव, सेक्स और धोखा 2, 19 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह एकता आर कपूर और उनकी मां शोभा कपूर द्वारा निर्मित है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-LSD2 leaves no stone unturned in delivering a bold and provocative reality show
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: lsd2 leaves no stone unturned in delivering a bold and provocative reality show, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved