• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'लूप लपेटा' का स्पेशल डॉयलॉग वीडियो रिलीज किया गया

Looop Lapeta special dialogue video serves the essence of a time loop - Bollywood News in Hindi

मुंबई । तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन की मुख्य भूमिका वाली 'लूप लपेटा' के निर्माताओं ने गुरुवार को एक विशेष संवाद वीडियो जारी किया। यह उस मौके पर प्रकाश डालता है जो उनके दोनों पात्रों को टाइम लूप में फंसने के दौरान मिलता है। वीडियो की शुरूआत तापसी के सावी के चरित्र से होती है, जिसे ताहिर यानी सत्या का फोन आता है, जो उसे अपनी दुर्दशा बताता है।

लेकिन उसके लिए आश्चर्य की बात यह होती है कि सावी पहले से ही उसकी स्थिति से अवगत है। समान रूप से आश्चर्यचकित सावी, समय चक्र को समझने की कोशिश करती है क्योंकि पिछले चक्र में हुई घटनाएं उसके साथ फिर से घटित होती हैं। वीडियो फिल्म के शीर्षक के मोशन ग्राफिक्स की ओर ले जाने से पहले सावी के एक शॉट के साथ समाप्त होता है।

'लूप लपेटा' विज्ञापन फिल्म निर्माता आकाश भाटिया की फीचर फिल्म निर्देशन की पहली फिल्म है और यह जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर 'रन लोला रन' का रूपांतरण है। 'लूप लपेटा' 4 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Looop Lapeta special dialogue video serves the essence of a time loop
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: looop lapeta special dialogue video, taapsee pannu, tahir raj bhasin, looop lapeta, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved