• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सलमान खान की 300 करोड़ी फिल्म के सीक्वल पर आया ताजा अपडेट

Latest update on the sequel of Salman Khans Rs 300 crore film - Bollywood News in Hindi

सलमान खान पिछले कुछ दिनों से अपने घर पर हुई गोलीबारी के चलते काफी सुर्खियाँ बटोर रहे हैं। इसके चलते सलमान खान जबरदस्त लाइमलाइट में हैं। इस घटना की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुई कि अब सलमान खान की ब्लॉकबस्टर रही फिल्म बजरंगी भाईजान के सीक्वल को लेकर सिने गलियारों में चर्चाएँ शुरू हो गई हैं। बताया जा रहा है कि बजरंगी भाईजान-2 की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और मेकर्स को बस सलमान की मंजूरी का इंतजार है। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सलमान के बहनोई आयुष शर्मा की अपकमिंग फिल्म ‘रुसलान’ की प्रमोशनल इवेंट में निर्माता के.के. राधामोहन ने खुलासा किया कि ‘बजरंगी भाईजान 2’ की स्क्रिप्ट तैयार है।


‘बजरंगी भाईजान’ के लेखक और एसएस राजामौली के पिता वी. विजयेंद्र प्रसाद की ओर मुड़ते हुए राधामोहन ने कहा कि स्क्रिप्ट जल्द ही सलमान को सुनाई जाएगी। मालूम हो कि सलमान ने साल 2021 में सीक्वल की घोषणा की थी। उन्होंने खुलासा किया था कि विजयेंद्र प्रसाद स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार फिल्म का टाइटल ‘पवन पुत्र भाईजान’ रखा गया है। इसमें करीना कपूर खान की जगह पूजा हेगड़े के नाम पर चर्चा चल रही है। सलमान और पूजा की जोड़ी पिछले साल रिलीज हुई ‘किसी का भाई किसी की जान’ में भी थी। हालांकि फिल्म फ्लॉप हो गई।

पिछले कुछ समय से सलमान खान की फिल्म को असफलता का मुँह देखना पड़ रहा है। गत वर्ष उनकी किसी का भाई किसी की जान का प्रदर्शन हुआ था जो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुँह गिरी थी, वहीं दूसरी तरफ गत वर्ष दीपावली के मौके पर प्रदर्शित हुई टाइगर-3 ने भी दर्शकों को निराश किया था। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर औसत सफलता मिली थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Latest update on the sequel of Salman Khans Rs 300 crore film
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: latest update on the sequel of salman khans rs 300 crore film, bajrangi bhaijaan, k vijendra prasad, ss rajamuoli, kabir khan, kareena kapoor, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved