• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अवंतिका के लिए भाषा कोई बाधा नहीं है

Language no bar for Delhi girl Avantika as she makes Tamil cinema debut - Bollywood News in Hindi

चेन्नई। तमिल सिनेमा में 'एन्ना सोला पोगिराई' से डेब्यू कर रहीं अभिनेत्री अवंतिका मिश्रा का कहना है कि उन्हें भाषा कोई बाधा नहीं लगती है। 'कुकू विद कोमाली' फेम अश्विन के साथ मुख्य भूमिका निभाने वाली अवंतिका ने कहा कि कला की कोई भाषा और सीमा नहीं होती। एक कलाकार के रूप में, दर्शकों को खुश करना मेरा कर्तव्य है, चाहे कोई भी भाषा हो।

मूल रूप से दिल्ली की रहने वाली, अवंतिका की शिक्षा बेंगलुरु में हुई और नीलकांत की 'माया' के साथ सिनेमा में अपनी शुरूआत करने से पहले उन्होंने शीर्ष ब्रांडों का प्रतिनिधित्व किया। इसके बाद उन्होंने तरुण शेट्टी के साथ तेलुगु फिल्म 'मीकू मेरे माकू मेमे' में मुख्य भूमिका निभाई।

तेलुगु में 'व्याशकम', 'मीकू मथराम चेप्था' और 'भीष्म' जैसी फिल्मों के बाद, वह नवोदित हरिहरन द्वारा निर्देशित 'एन्ना सोला पोगिराई' से तमिल में अपनी शुरूआत कर रही हैं।

अपनी पहली तमिल फिल्म की रिलीज से पहले ही, अभिनेत्री ने एक ही भाषा में दो और परियोजनाओं पर हस्ताक्षर किए हैं - 'नेंजामेलम कधल' और 'डी ब्लॉक'।

विजय कुमार राजेंद्रन द्वारा निर्देशित कॉलेज-आधारित नाटक 'डी ब्लॉक' में, अवंतिका ने अभिनेता अरुलनिधि के साथ मुख्य भूमिका निभाई है।

अवंतिका ने कहा कि मैं दिलचस्प परियोजनाओं को पाकर बहुत खुश हूं, जिन्होंने मुझे अच्छी भूमिकाएं दी हैं। मैं जो कुछ भी ढूंढता हूं वह चुनौतीपूर्ण चरित्र है जो मुझे प्रदर्शन करने की गुंजाइश प्रदान करता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Language no bar for Delhi girl Avantika as she makes Tamil cinema debut
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: language no bar for delhi girl avantika, avantika tamil cinema debut, avantika mishra, enna solla pogirai, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved