• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'लक्ष्य' ने पूरे किए 17 साल : प्रीति ने बताया इसे अपनी सबसे कठिन फिल्म

Lakshya turns 17: Preity Zinta calls it her toughest film ever - Bollywood News in Hindi

मुंबई। फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी फिल्म 'लक्ष्य' ने आज अपने 17 साल पूरे कर लिए हैं। फिल्म में प्रीति जिंटा, ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिकाओं में थे। इस मौके पर प्रीति ने अपने नए इंस्टाग्राम पोस्ट में इसे अपने अब तक की सबसे कठिन फिल्म बताया है। प्रीति ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गाने 'अगर मैं कहूं' के एक छोटे से क्लिप को साझा किया है, जिसमें वह ऋतिक के साथ नजर आ रही हैं।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "आज 'लक्ष्य' को याद कर रही हूं - मेरी अब तक की सबसे मुश्किल फिल्म। लद्दाख में 18000 फीट से अधिक की उंचाई पर शूटिंग करना जितना मुश्किल था, उतना ही खूबसूरत था। मुझे गर्व है कि मैं इस फिल्म का हिस्सा रही।"

प्रीति ने आगे फिल्म की टीम के कुछ सदस्यों को टैग करते हुए लिखा, "यह निश्चित रूप में वहां तैनात सेना के सभी जवानों के लिए एक प्रेम पत्र है। यह हमारे सशस्त्र बलों की बेजोड़ बहादुरी और उन सभी बलिदानों को कभी न भुलाए जाने का एक रिमाइंडर भी है। इस यादगार अनुभव के लिए फिल्म की पूरी टीम को शुक्रिया। हैशटैग17ईयर्सऑफलक्ष्य हैशटैगमेमोरीज हैशटैगजयहिंद हैशटैगटिंग।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Lakshya turns 17: Preity Zinta calls it her toughest film ever
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: preity zinta, farhan akhtar, lakshya, lakshya turns 17, preity zinta calls it her toughest film ever, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved