• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

'लाल सिंह चड्ढा' ने आमिर के धैर्य की ली परीक्षा

Laal Singh Chaddha tested Aamir patience as it was in the works for 14 years - Bollywood News in Hindi

मुंबई । आमिर खान की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, आमिर खान के प्यार और लगन की मेहनत है, क्योंकि इस फिल्म को बनाने में अभिनेता ने अपने जीवन के 14 साल लगाए हैं। एक मीडिया कार्यक्रम में, आमिर खान ने फिल्म की यात्रा के बारे में बात की, क्योंकि उन्होंने मीडिया को बताया कि फिल्म का विचार उन्हें 'दिल्ली 6' के अभिनेता अतुल कुलकर्णी से 2008 में 'जाने तू या जाने ना' के प्रीमियर के बाद आया था।

अतुल कुलकर्णी ने आमिर खान को 'फॉरेस्ट गंप' के भारतीय रूपांतरण का प्रस्ताव दिया था और तभी फिल्म के बारे में पहली बार सोचा गया था। उसके बाद, आमिर ने फिल्म के अधिकार हासिल करने के लिए 'फॉरेस्ट गंप' के निर्माताओं से संपर्क किया, इस प्रक्रिया में 10 साल लग गए, क्योंकि 1994 के टॉम हैंक्स क्लासिक के निर्देशक रॉबर्ट जेमेकिस फिल्म के अधिकारों को देने के लिए तैयार नहीं थे।

आमिर ने इसके बाद दिग्गज निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग से संपर्क किया, जो जेमेकिस के मेंटर रहे हैं। आखिरकार, निर्माताओं ने फिल्म के अधिकार हासिल कर लिए लेकिन फिर महामारी ने फिल्म पर भारी असर डाला और इसमें देरी हुई।

आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर खान, मोना सिंह और नागा चैतन्य भी हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Laal Singh Chaddha tested Aamir patience as it was in the works for 14 years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: laal singh chaddha tests aamir patience, laal singh chaddha, aamir khan, patience, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved