• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हिन्दी में डब हुई लाल सलाम, 24 मई से होगा सिनेमाघरों में प्रदर्शन

Laal Salaam dubbed in Hindi, will be screened in theaters from May 24 - Bollywood News in Hindi

इस साल की शुरुआत में रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ रिलीज हुई थी, जिसकी खूब चर्चा हुई। अब मेकर्स ने रजनीकांत की तमिल फिल्म ‘लाल सलाम’ को हिंदी भाषा में डब करके रिलीज करने का फैसला किया है। इसके अलावा फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। कार्मिक फिल्म्स ने ऐलान किया है कि रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ हिंदी में 24 मई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म इस साल फरवरी महीने में तमिल भाषा आई थी। इसमें रजनीकांत ने मोइद्दीन भाई का किरदार निभाया था। उनकी अदाकारी की खूब चर्चा हुई थी। ‘लाल सलाम’ फिल्म का डायरेक्शन रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया था। वहीं, विष्णु विशाल और विक्रांत ने भी ‘लाल सलाम’ में अहम भूमिका निभाई थी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रजनीकांत की फिल्म ‘लाल सलाम’ 50 करोड़ के बजट में बनी थी। फिल्म में उनका रजनीकांत का 30 से 40 मिनट का कैमियो है। जानकारी के मुताबिक, फिल्म में काम करने के लिए रजनीकांत ने 40 करोड़ रुपये की फीस ली थी।

इन दिनों रजनीकांत अपनी नई फिल्म ‘कुली’ को लेकर चर्चा में छाए हुए हैं। इसको लोकेश कनगराज बना रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फिल्म के टाइटल का ऐलान किया गया है। कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘कुली’ के लिए रजनीकांत ने मेकर्स से 280 करोड़ की फीस वसूली है। चर्चा है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे सितारे नजर आएंगे। रजनीकांत की फिल्म ‘कुली’ अगले साल 2025 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Laal Salaam dubbed in Hindi, will be screened in theaters from May 24
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: laal salaam dubbed in hindi, will be screened in theaters from may 24, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved