• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

विजय वर्मा की मटका किंग में नायिका के रूप में नजर आएंगी कृतिका कामरा

Kritika Kamra will be seen as the heroine in Vijay Vermas Matka King - Bollywood News in Hindi

टेलीविज़न से लेकर फ़िल्मों और वेब-सीरीज़ तक, कृतिका कामरा लगातार काम कर रही हैं। गलियारों में बहती हवाओं का कहना है कि कृतिका कामरा को विजव वर्मा अभिनीत क्राइम ड्रामा सीरीज मटका किंग में उनके अपोजिट नायिका के तौर पर शामिल कर लिया गया है।


कानों में फुसफुसाते हुए हवाओं ने बताया कि सीरीज़ बंबई मेरी जान में एक महिला गैंगस्टर की उनकी दमदार भूमिका ने उन्हें यह सीरीज दिलाने में अहम भूमिका निभाई। अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, कृतिका कामरा ने हवाओं से कहा कि इस नई सीरीज़ में वे मुख्य महिला किरदार निभाएंगी, लेकिन उनके किरदार के बारे में और कोई जानकारी उन्होंने नहीं दी है।
शो की शूटिंग में शामिल होने और अपनी खुशी जाहिर करने के बारे में बात करते हुए, कृतिका कामरा ने कहा, "मैं 'मटका किंग' का हिस्सा बनकर और ऐसी अविश्वसनीय रूप से प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करके रोमांचित हूं। विजय वर्मा के साथ मिलकर काम करना, जिनके काम की मैं बहुत प्रशंसा करती हूं, एक रोमांचक अवसर है। नागराज मंजुले की दृष्टि और कहानी कहने की कला बेजोड़ है, और मैं उनके निर्देशन में अपने किरदार को जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं।

'मटका किंग' की कहानी न केवल दिलचस्प है, बल्कि सांस्कृतिक इतिहास से भी समृद्ध है। भारत के अतीत के ऐसे महत्वपूर्ण पहलू से प्रेरणा लेने वाली परियोजना का हिस्सा बनना सम्मान की बात है। मैं दर्शकों को यह दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि हम क्या काम कर रहे हैं और 'मटका किंग' की दुनिया का अनुभव कैसे लें।"

मटका किंग का निर्देशन प्रतिष्ठित फिल्म निर्देशक नागराज मंजुले ने किया है, जो अपनी समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों सैराट, फैंड्री और झुंड के लिए जाने जाते हैं। कहा जा रहा है कि नागराज मंजुले निर्देशित यह सीरीज उनकी ख्याति को और बढ़ाने का काम करेगी, साथ ही यह शो क्राइम-ड्रामा शैली में एक अतिरिक्त आकर्षण पैदा करने में सफल होगा। कृतिका और विजय के सहयोग से, मंजुले की निर्देशन विशेषज्ञता के साथ, एक ऐसी श्रृंखला लाने की उम्मीद है जो दर्शकों को अपनी गहन कथा और गतिशील प्रदर्शनों से मोहित कर देगी।

यह 1960 के दशक से 1990 के दशक तक भारत में फैले वास्तविक जीवन के मटका जुए की घटना पर आधारित है। यह श्रृंखला मटका जुए की मनोरंजक और अक्सर खतरनाक दुनिया को जीवंत करने का वादा करती है। शो का प्रीमियर अमेज़न प्राइम वीडियो पर होगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kritika Kamra will be seen as the heroine in Vijay Vermas Matka King
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kritika kamra will be seen as the heroine in vijay vermas matka king, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved