• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में 8 साल पूरे होने पर 'कृति सैनन' ने की नई घोषणा

Kriti Sanon turns entrepreneur as she completes eight years in Bollywood - Bollywood News in Hindi

मुंबई । भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में अपने सफर की शुरूआत करने वाली 'बच्चन पांडे' की अभिनेत्री कृति सैनन ने हिंदी फिल्म उद्योग में आठ साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर, अभिनेत्री ने एक उद्यमी के रूप में एक नई यात्रा शुरू करने की घोषणा की। अपने प्रोजेक्ट 'मिमी' के फिल्मांकन के दौरान फिटनेस के प्रति अपने जुनून की खोज के बाद कृति जल्द ही 'द ट्राइब' नामक एक फिटनेस ऐप लॉन्च करने जा रही हैं, जहां एक गर्भवती महिला का हिस्सा देखने के लिए उन्हें एक शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी टीम के साथ एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "वे कहते हैं कि आपका वाइब आपकी जनजाति को आकर्षित करता है। मैं हमेशा से ऐसी व्यक्ति रही हूं जो उन लोगों को आगे बढ़ाने में विश्वास करती है जिन पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं और आज ठीक उसी के लिए खड़ी हूं।"

उसने अपने कैप्शन में आगे कहा, " आज से 8 साल पहले, मैंने हिंदी फिल्म उद्योग में एक अभिनेत्री के रूप में अपनी यात्रा उन लोगों की मदद से शुरू की, जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे उड़ने के लिए पंख दिए! आज, 8 साल बाद, ठीक उसी दिन मैं अपने तीन अद्भुत प्रतिभाशाली सह-संस्थापक अनुष्का नंदनी, करण साहनी और रॉबिन बहल के साथ एक उद्यमी के रूप में अपनी यात्रा की घोषणा करने के लिए रोमांचित हूं क्योंकि हम अपना पैशन प्रोजेक्ट 'द ट्राइब' लॉन्च कर रहे हैं।"

आगे कृति ने लिखा, "मैंने एमआईएमआई के बाद अपनी व्यक्तिगत फिटनेस यात्रा की खोज की, जब मुझे फिल्म के लिए 15 किलो वजन कम करना पड़ा और हम हिट हो गए। एक लॉकडाउन जहां जिम बंद थे। रॉबिन, करण और अनुष्का मेरी इस यात्रा का एक बड़ा हिस्सा बन गए और मुझे फिट रहने का एहसास कराया।"

कृति अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहती हैं, "आपको केवल प्रेरणा, सही मार्गदर्शन और कोई ऐसा व्यक्ति चाहिए जो आपके लिए कसरत को मजेदार बना सके, चाहे आप कहीं भी हों। हम 'द ट्राइब' में आपको सबसे अच्छा और सबसे योग्य संस्करण बनने के लिए प्रेरित करने में विश्वास करते हैं। अपने आप में चाहे वह स्टूडियो में हो, समूह हो, आभासी सत्रों में कुछ सबसे अच्छे, सबसे कम उम्र के और सबसे योग्य प्रशिक्षकों के साथ हों जो न केवल आपकी सीमाओं को आगे बढ़ाएंगे बल्कि कसरत को भी मजेदार बना देंगे।"

ऐप लॉन्च के बारे में एक झलक देते हुए अभिनेत्री ने अपनी पोस्ट को गोल करते हुए लिखा, "यह घोषणा करने के लिए भी उत्साहित है कि हम इस साल के अंत में द ट्राइब ऐप लॉन्च करेंगे जो आपको फिटनेस और सब कुछ करने के लिए कुछ भी और सब कुछ तक पहुंच प्रदान करेगा।"

काम को लेकर बार करें तो, कृति के पास 'गणपत', 'आदिपुरुष', 'भेदिया', 'शहजादा' जैसी आगामी बड़ी फिल्में हैं।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kriti Sanon turns entrepreneur as she completes eight years in Bollywood
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kriti sanon, kriti sanon completes eight years in bollywood, bachchhan paandey, heropanti, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved