• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बहन नूपुर के कविता सुनकर भावुक हुई कृति...

मुम्बई। लॉकडाउन के इन दिनों में बॉलीवुड सितारें अपने खाली समय का जमकर सदुपयोग कर रहे हैं और जिंदगी से जुड़े इन किस्सों को सोशल मीडिया के सहारे अपने प्रशंसकों संग बांट भी रहे हैं, ताकि उनके प्रशंसक भी इस वक्त बोरियत व तनाव से कुछ दूर हटकर सुकून व खुशी के कुछ पल बिता सकें। बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सैनन ने भी इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट साझा किया है, जो आपके दिलों को छू जाएगी।

दरअसल, कृति ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें उनकी बहन व गायिका नुपूर सैनन अपने घर में स्विंग चेयर पर बैठी एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं। इस कविता की खासियत यह है कि इसे खुद नुपूर ने लिखा है। कविता का शीर्षक तो तुम इसलिए है।

अपने इस पोस्ट के कैप्शन में कृति ने लिखा है, "हम आज की इस भागदौड़ भरी दुनिया में प्यार को लेकर अकसर सवाल उठाते हैं, जहां गहरी संवेदनाओं की बहुत कमी है..पेश है नुपूर सैनन द्वारा लिखी गई एक खूबसूरत कविता!! यह मेरे दिल को छू गई है, उम्मीद करती हूं कि इससे आप भी भावुक होंगे! नुपूर..तुम इतनी बड़ी कब हो गई?"

लोगों को नुपूर की यह कृति बेहद भा रही है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kriti Sanon become emotional after listening to the poem written by Nupur
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kriti sanon, emotional, poem written, nupur sanon, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved