• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कृति खरबंदा ने बॉलीवुड में पूरे किए 12 साल, अपने सफर को साझा किया

Kriti Kharbanda completes 12 years in Bollywood, shares journey - Bollywood News in Hindi

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने बॉलीवुड में 12 साल पूरे कर लिए हैं। उन्होंने शनिवार को प्रशंसकों के साथ यात्रा के बारे में अपना अनुभव साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। कृति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "12 साल पहले, 12 जून को, मैंने एक यात्रा शुरू की थी। एक किशोरी के रूप में, मैंने इस उद्योग में अपना पहला कदम रखा, जिसने आखिरकार मुझे उस व्यक्ति के रूप में आकार दिया, जो मैं आज हूं।"

उन्होंने लिखा, "एक अभिनेता के रूप में अपने समय में, मैं ऐसे कई लोगों से मिली हूं और मैं उनकी आभारी हूं। मैंने सबक सीखा और अपने बारे में बहुत कुछ सीखा है। मैंने अपनी कॉलिंग ढूंढी, यह मेरी पहचान बन गई। मुझे विशेषाधिकार मिला है उद्योग के कुछ बेहतरीन लोगों के साथ काम करने के लिए। इसलिए, मेरे करियर से जुड़े सभी लोगों के लिए- चाहे वह एक मिनट के लिए हो, एक दिन के लिए, या पिछले 12 वर्षों के लिए, मेरे पास आपके लिए आभार के अलावा कुछ नहीं है।"

अभिनेत्री ने साझा किया, "प्रगति से डॉ. स्वाति तक, आरती शुक्ला से लेकर राजकुमारी मीना तक, और अब अदिति, कहीं न कहीं मैं बड़ी हुई हूं। मैं एक अपरिपक्व किशोरी से एक ऐसी वयस्क जो डरपोक से मजबूत और बोल्ड बनी है। मैं बच्ची थी जो 90 के दशक में किकएैस नंबरों पर ड्रेस अप और डांस करना पसंद करती थी और अब मैं जीने के लिए ऐसा करती हूं। मैं इससे बड़े आशीर्वाद की कल्पना नहीं कर सकती। आज मैं एक पूरी पीढ़ी को देखती हूं और अपने नंबरों पर अधिक प्रदर्शन करती हूं, जो मेरे पास है उसे फिर से बनाने के लिए भावना असली है।"

कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, उन्होंने आगे लिखा, "यह शब्दों में बयां करना कठिन है कि मैं कितना आभारी महसूस करती हूं। मैं अपने परिवार, मेरे दोस्तों, मेरे शिक्षकों के समर्थन के बिना यहां नहीं होती, जिन्होंने मुझे यह विश्वास दिलाया कि मेरी किस्मत में बड़ी चीजे हैं। मेरे प्रशंसकों और फैन क्लबों के लिए भी बड़ा आभार। आप लोग मुझ पर तब भी विश्वास करते हैं, जब मुझे संदेह होता है, और यही मेरे लिए बेहतर करने और खुद पर और विश्वास करने की प्रेरणा बन जाता है। आप लोग मुझे ऐसा महसूस कराते हैं दुनिया की सबसे भाग्यशाली लड़की हूं।"

युवाओं को अपने सपनों का पीछा करने के लिए प्रोत्साहित करते हुए, कृति ने लिखा, "जब दुनिया रोमांचक और ग्लैमरस दिखती है, तो यह कठिन और ज्यादा कठिन होती है। लेकिन फिर क्या नहीं है, यह मेरा 24/7 है! मैं जो बन गई हूं मैं उससे प्यार करती हूं। साधारण मध्यम वर्ग की लड़की महत्वाकांक्षी और आत्मविश्वासी हो गई है! अगर कोई इसे पढ़ रहा है और इस बात से अनजान है कि उसे किस रास्ते पर जाना है, तो मुझे आशा है कि मेरी कहानी आपकी अच्छी मदद करेगी और आपको भी उस मौके को लेने का आत्मविश्वास मिलेगा और आप जो प्यार करते हैं उसे करने में सीधे कूदें। हो सकता है कि 12 साल बाद आप खुद को पाएंगे कि मैं आज कहां हूं। कृतज्ञता से अभिभूत और उत्साह के साथ गदगद! इस भावना की कई सालों से इंतजार कर रही हूं। एक बार फिर से धन्यवाद।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Kriti Kharbanda completes 12 years in Bollywood, shares journey
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: kriti kharbanda, kriti kharbanda completes 12 years in bollywood, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved