• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पिता से फिल्म बनाने की कला सीखने को लेकर बोलीं कृष्णा भट्ट

Krishna Bhatt shares what she is learnt from her father about filmmaking - Bollywood News in Hindi

मुंबई। निर्देशक कृष्णा भट्ट ने अपने पिता विक्रम भट्ट के साथ वेब सीरीज 'सनक-एक जुनून' में काम करने के बारे में खुलकर बात की। पिता-पुत्री की जोड़ी ने सीरीज पर एक साथ काम किया है, जिसे उनके द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। साथ काम करने और अपने पिता से सीखने के बारे में बात करते हुए, कृष्णा कहती हैं, "फिल्म निर्माण के बारे में कुछ ऐसा था, जिसने मुझे वास्तव में आकर्षित किया और अपने पिता के साथ एक फिल्म में काम करने के अवसर से मेरा मन बन गया। मुझे पता था कि मैं यही करना चाहती थी। मुझे उनके साथ काम करने के कई अवसर मिले हैं।"

'अछूत', 'माया 2', 'माया 3' और 'ट्विस्टेड 3' जैसी वेब सीरीजों के लिए जानी जाने वाली कृष्णा कहती हैं कि वह अपने पिता के बहुत ऋणी हैं। एक लेखक के रूप में मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है और एक निर्देशक, सेट पर अभिनेताओं और क्रू को प्रबंधित करने से लेकर कहानी सुनाने तक, छोटी-छोटी बारीकियों को ठीक करने, अभिनेताओं को इस तरह से ढालने तक कि हम चाहते हैं कि हमारे पात्र हों। मैं उनसे हर दिन सीखती हूं।

रोहित बोस रॉय, ऐंद्रिता रे और पवन चोपड़ा के अलावा, फिल्म में रुशाद राणा, ऋषि देशपांडे, अंतरा बनर्जी, अमारा संगम, तसनीम अली और हरप्रीत जटेल भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'सनक - एक जुनून' एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हो रही है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Krishna Bhatt shares what she is learnt from her father about filmmaking
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: krishna bhatt, learnt, filmmaking, vikram bhatt, sanak ek junoon, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved