• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऑडियोबुक्स कल्पित दुनिया को जानने का अच्छा विकल्प : कोंकणा

Konkona: Audiobooks are great to exercise imagination - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री फिल्मकार कोंकणा सेन शर्मा ने अनिता नायर के उपन्यास 'ट्वीन बेड्स' के ऑडियोबुक को अपनी आवाज दी है। अभिनेत्री का मानना है कि उनलोगों के लिए ऑडियोबुक एक अच्छा विकल्प है, जिनके पास कल्पित दुनिया को पढ़ने का धैर्य नहीं है।

कोंकणा ने आईएएनएस से कहा, "यह सच है कि किताब पढ़ने की आदत अब धीरे-धीरे कम होने लगी है, ऐसे में कल्पनाओं की दुनिया को जानने के लिए ऑडियोबुक एक अच्छा विकल्प है। इसके लिए किसी को अलग से मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी, इसके लिए बस ऑडियो चलाना होगा, जिसे लोग वाहन चलाने के साथ, कमरे में बैठे रहने के दौरान, नेलपेंट लगाने के दौरान और किसी भी काम को करने के साथ सुन सकते हैं। इससे सुनने से आपको कहानी, किरदार के बारे में जानकारी मिलेगी और आप उन्हें लेकर कल्पना कर सकते हैं।"

'ट्वीन बेड्स' की कहानी एक विवाहित जोड़ी आकाश और निशा के इर्दगिर्द घूमती है, जो थिंपु की यात्रा के दौरान फिर से प्यार कर बैठते हैं। इस ऑडियोबुक में कोंकणा के साथ सत्यदीप मिश्रा ने अपनी आवाज दी है।

कोंकणा ने आगे बताया, "यह काफी अलग और तनावमुक्त अनुभव था। फिल्म सेट पर, खासकर कम बजट वाली फिल्में, जिसका मैं हिस्सा रहती हूं, वहां भागमभाग रहती है। एकसाथ कई लोग काम कर रहे होते हैं, जिससे शोरगुल होता है। यहां मैं एक स्टूडियो के अंदर शांति से अपनी आवाज के जरिए एक माइक्रोफोन के सामने अभिनय करती हूं। यह काफी सुकूनभरा था।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Konkona: Audiobooks are great to exercise imagination
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: konkona sen sharma, audiobooks, exercise, imagination, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved