• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

अदिति के ऑडिशन की कहानी : अजनबी के साथ करना था अंतरंग सीन

Know about Aditi Rao Hydari audition story - Bollywood News in Hindi

मुंबई। अभिनेत्री अदिति राव हैदरी ने कहा कि ये साली जिंदगी के लिए ऑडिशन देने के दौरान उन्हें एक अजनबी के साथ अंतरंग होना था। एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए टॉक शो के दौरान अदिति ने बताया कि ये साली जिंदगी के ऑडिशन के दौरान मुझे एक ऐसे आदमी के साथ अंतरंग होना था जिसे मैं जानती तक नहीं थी। वे अभिनेता अरुणोदय सिंह का जिक्र कर रही थीं, जो फिल्म में साथ थे।

अदिति ने कहा, उस वक्त मैं उन्हें नहीं जानती थी। और, वे इतने लंबे-चौड़े हैं..मैं उस वक्त यही सोच रही थी यहां चल क्या रहा है? अदिति ने यह भी कहा कि अरुणोदय सिंह काफी विनम्र थे। अदिति ने इस टॉक शो में अपनी जिंदगी के और भी कई पहलुओं को लेकर बात की जैसे कि किस तरह से मणिरत्नम की फिल्म बॉम्बे ने उन्हें फिल्मी दुनिया की ओर आकर्षित किया। खासतौर से फिल्म के गाने कहना ही क्या ने उन्हें मोहित किया।

अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी उन्होंने थोड़ी-बहुत बात की। उन्होंने कहा कि जब वे पांचवीं कक्षा में थीं तब उन्हें पहला प्रेम पत्र मिला। अदिति ने अपने डेटिंग गेम के बारे में भी बताया। 21 साल की उम्र में अभिनेता सत्यदीप मिश्रा के साथ उनकी शादी हुई थी और बाद में दोनों अलग हो गए। इस पर अदिति ने कहा, अगर 21 साल की उम्र में मैं इस तरह के एक रिश्ते में आ गई तो मेरा डेटिंग गेम जीरो होगा, राईट? डेट कैसे करते हैं यह मुझे पता नहीं है शायद।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Know about Aditi Rao Hydari audition story
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: aditi rao hydari, audition story, yeh saali zindagi, bollywood news in hindi, bollywood gossip, bollywood hindi news
Khaskhabar.com Facebook Page:

बॉलीवुड

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved